REWA : शादी का झांसा देकर बनाए संबंध : युवक दुल्हन के साथ ले रहा था फेरे, उधर प्रेमिका दर्ज करवा रही थी रेप का मामला : फिर हुआ ये ...

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। रात में युवक दुल्हन के साथ फेरे ले रहा था और दूसरी ओर प्रेमिका थाने में उसके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवा रही थी। सुबह दुल्हन लेकर घर पहुंचे दूल्हे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सुहागरात के पहले पुलिस उसे पकड़कर थाने ले आई और सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। उसके खिलाफ युवती की शिकायत पर बलात्कार का मामला दर्ज हुआ था जिसमें पीडि़ता ने शादी का झांसा देकर उसके द्वारा शारीरिक संबंध बनाने की जानकारी दी थी। इस घटना से शादी की खुशियां पलक झपकते हवा हो गई। 

हाकर्स कार्नर में दो पक्षों के बीच मारपीट के बाद चली गोली, इलाके में खींचा सनका : मौके पर पहुंची पुलिस

चोरहट थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती के साथ आरोपी अंशुल पटेल निवासी इंदिरा नगर ने बलात्कार किया था। कई सालों से उनके बीच जान पहचान थी और युवक ने शादी का झांसा देकर उसके शारीरिक संंबंध बनाए। वह युवती को इंदिरा नगर स्थित अपने आवास में बुलवाकर उसके साथ बलात्कार करता था। बाद में युवक की परिजनों ने दूसरी जगह शादी तय कर दी जिस पर उसने युवती से शादी करने से इंकार कर दिया। युवती ने उसको समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी। शनिवार को युवक की शादी भी हो गई जिस पर युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पीडि़ता के मुताबिक उसका कई सालों से युवक से प्रेम प्रसंग था और वह शादी देता रहा।

दिल दहला देने वाली घटना : युवक ने अपनी ही प्रेमिका की हत्या कर शव को किचन में दफनाया, पुलिस ने गड्‌ढा खोदकर निकाला शव

विवाह स्थल पर भी पहुंचकर शादी रुकवाने का किया था प्रयास

शनिवार की रात उक्त युवक की शादी चोरहटा थाना अन्तर्गत शार्कइन विवाह घर में थी। इस बात की जानकारी मिलने पर युवती रात में शार्कइन पहुंचकर शादी को रुकवाने का प्रयास किया। काफी देर तक वहां हंगामा किया लेकिन युवक ने उसको भगा दिया और उसके बाद विवाह की रस्मे अदा हो गई। रात में शादी के बाद सुबह युवक दुल्हन लेकर घर पहुंचा लेकिन उसकी खुशियां अधिक समय तक नहीं टिक पाई।

NH -30 पास भीषण सड़क हादसा : बाइकर्स रेसिंग के चक्कर में आपस में भिड़े युवक, एक की मौके पर मौत : 4 घायल

चोरहटा से शून्य में कायमी होकर पहुंचा मामला

उक्त युवती ने घटना के बाद पुलिस को सूचना दी और शिकायत दर्ज करवाने चोरहटा थाने पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल की तस्दीक की तो वह विवि थाने के इंदिरा नगर का था। पुलिस ने शून्य में कायमी कर उसे विवि थाने भिजवा दिया जिस पर थाने में मामला दर्ज हो गया। उसके बाद पुलिस ने आरोपी को भी पकडऩे में देरी नहीं की। पुलिस ने पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस अब घटना की जांच में जुटी है।

वर्जन

युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी जिस पर विवि थाने में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की एक दिन पहले ही शादी हुई थी। घटना की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आऐंगे उस आधार पर आगे कार्रवाई की जायेगी।

शिवकुमार वर्मा, एएसपी

Powered by Blogger.