REWA : हाकर्स कार्नर में दो पक्षों के बीच मारपीट के बाद चली गोली, इलाके में खींचा सनका : मौके पर पहुंची पुलिस

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


ताला हॉउस के सामने हाकर्स कार्नर में चली गोली, चाय सुट्टा बार की सह में बैठते हैं दर्जनभर से अधिक अपराधिक तत्व व नवयुवक

(ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) रीवा।  नहीं थम रहा रीवा में गोली चलने का सिलसिला, एक बार फिर शाम होते ही भारत प्लास्टिक के सामने हाकर्स कार्नर में चली गोली, दो पक्षों में हुआ जमकर विवाद।


गोली चलने के बाद जानकारी जुटाती सिविल लाइन पुलिस 

आपको बता दें कि चाय सुट्टा बार जो अवैध रूप से संचालित है जहां सैकड़ों की संख्या में युवकों का जमावड़ा लगता है वही आए दिन छोटी मोटी मारपीट होती रहती है, एक ओर जहां पुलिस प्रशासन दिन रात करके अपराध पर अंकुश लगा रही है वहीं दूसरी ओर नवयुवक नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं, ज्ञात है कि चाय सुट्टा बार टी इंस्टॉल में प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में आवारा बदमाशों एवं अपराधिक तत्वों का जमावड़ा लगता है इसमें ना तो प्रशासन ध्यान दे रहा है ना ही पुलिस अधिकारी। आपको बता दे कि आज शाम होते ही भारत प्लास्टिक के सामने बने पार्किंग स्थल पर दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ जहां गोली चलने की स्थिति निर्मित हुई जानकारी के अनुसार सभी युवा घोघर मोहल्ले के बताए जा रहे हैं, जहां सूचना मिलते ही मौके पर सिविल लाइन थाना प्रभारी ओंकार तिवारी, जीतू , पवन पाठक, अमहिया थाने का पुलिस बल उपस्थित  रहा। 

दिल दहला देने वाली घटना : युवक ने अपनी ही प्रेमिका की हत्या कर शव को किचन में दफनाया, पुलिस ने गड्‌ढा खोदकर निकाला शव

ताला हाउस मार्ग नगर निगम द्वारा बनाएं गए हाकर्स कार्नर में लोगो में अपनी-अपनी दुकाने स्थापित कर ली है. जिसमे रेस्टोरेंट से लेकर चाय-पान सिगरेट की गुमटियां लगी हुई है. जिससे असामाजिक तत्वों का जमावड़ा देर रात तक लगा रहता है. बीते दिन भी कुछ झगड़ालू किस्म के असामाजिक तत्वों के बीच कहा सुनी के साथ-साथ मारपीट की नौवत आ चुकी थी.

रीवा हॉस्पिटल में 10 घंटे के ऑपरेशन बाद फटी हुई नस और हड्डी जोड़कर डॉक्टरों ने मरीज की बचाई जान

हाकर्स कार्नर में शाम होते ही लग जाता है मेला 

शाम होते ही हैकर्स कार्नर में युवकों की भीड़ इकठ्ठा होने लगती है. जहा सैकड़ों की संख्या असमाजिक तत्वों का मेला लगने लगता है। वही कल शाम कुछ सरहंगो में विवाद हुआ जहाँ हैकर्स कार्नर में गोली चलाकर दहशत  का माहौल बनाया. 

दो युवकों के साथ पुलिस ने एक युवती को रंगरलिया मनाते पकड़ा, युवती को नहीं पहनने दिए कपडे : अर्धनग्न हालत में थाने लाई पुलिस

क्या था मामला

जहाँ रविवार को देर रात मारपीट बाद गोली चलने की घटना से पुरे इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं घटना को देख रीवा न्यूज़ मीडिया के एडवरटाइजिंग हेड जय नारायण द्विवेदी ने घटना को देखते तुरंत गोली चलने की सूचना सिविल लाइन थाने को दी जहाँ मौके पर सिविल लाइन पुलिस और अमहिया थाना की पुलिस मौके पर पहुँचकर  जानकारी ली । जानकारी के अनुसार पुलिस को मौके से प्वाइंट टू-टू के कारतूष मिले है। घटना के सबंध में पुलिस जांच कर रही है। हांलाकि घटना को लेकर थाना में किसी ने भी शिकायत नही की है। 

चंद रुपयों के लिए अतिक्रमण को दिया जा रहा बढ़ावा 

निगम के ही कुछ कर्मचारी चंद रुपयों के लिए न्यायालय के समीप भारत प्लास्टिक के सामने  तीनो अधिकारियो की सोच और मेहनत को पलीता लगा रहे है, इतना ही नही यहां रोजाना शाम असमाजिक तत्वों का भारी जमावड़ा भी होता है जबकि यह स्थान बेहद ही सवेदनशील है, यहां से महज 100 मीटर की दूरी पर न्यायालय, कमिश्नर कार्यालय, डीआईजी और एसपी आफिस संचालित है। वही एक ओर रीवा गंगा कछार के सामने संचालित चाय सुट्टा बार में शहर भर के हुड़दंगियों का अड्डा बन गया है जहाँ शाम ढलते ही सैकड़ों की संख्या में एकत्रित हो कर पूरी सड़क पर गाडियां खड़ी कर पीछे पार्किंग में  जमा हो कर तमाम तरह की हरकतें करते हैं

दो गुटो में चली गोली

आपको बता दें कि हाकर्स कार्नर में दो गुटों के बीच बातचीत करते करते अचानक से विवाद की िस्थति निर्मित हो गयी जहाँ न सिर्फ कहासुनी हुई बल्कि मामला विवाद में बदल गया। इसी बीच दो गुटों में गोली चल गई। गोली की आवाज सुनकर मार्केट में  भगदड़ मच गई। जंहा दोनों गुटों के लोग भाग खड़े हुये वही आसपास मौजूद लोगो भी मौके से निकल लिये। 

पूर्व की ताबतोड़ कार्यवाही पर एक नज़र 

शहर में सरकारी भूमि को टारगेट में लेकर लगातार अतिक्रमण किया जा रहा है। कई जगह बाधा उत्पन्न होने लगी है जिसकी वजह से अब अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई प्रारंभ की गई है। शहर के कई हिस्सों में एक साथ बड़े अतिक्रमण को तोडऩे की शुरुआत की गई है। साथ ही अन्य अतिक्रमणकारियों को भी नोटिस देकर सूचित किया गया है कि वह अपना कब्जा हटे लें अन्यथा तोडऩे की कार्रवाई होगी।

अतिक्रमण की कार्यवाही पर एक नज़र 

शहर के दो प्रमुख स्थानों पर किए गए अतिक्रमण को तोड़ा गया है। जिसमें द्वारिका नगर में सड़क की भूमि पर मकान बनाया जा रहा था तो वहीं ताला हाउस के पास नाले को पाटकर बहुमंजिला बिल्डिंग खड़ी कर दी गई है। जिला प्रशासन एवं नगर निगम के संयुक्त अभियान के तहत दोनों स्थानों पर टीमें भेजी गई थी।

पुलिस का शर्मनाक चेहरा उजागर : युवती से आधे कपड़े में ही पुलिस के जवानों ने गंदी बात कर ले गए थाने, बस संचालक ने वीडियो बनाकर किया वायरल

वहीं ताला हाउस के पास डॉ. जय सिंह (मझियार हाउस) का भवन 5 मंजिला जो अमहिया नाले के किनारे स्थित है, इसमें सिंह द्वारा अवैध रूप से नाले की सीमा एवं ग्रीन बेल्ट के क्षेत्र में निर्माण कराया गया था। एक दिन पहले ही प्रशासन की टीम ने यहां पर पहुंचकर मुआयना किया था। इसके बाद कार्रवाई की गई है और नाले का रास्ता खुलवाया गया। बताया गया है कि कुछ साल पहले भी इस स्थान से अतिक्रमण को हटाया गया था लेकिन फिर से संबंधित ने नाले की भूमि पर कब्जा कर लिया।

आखिर किसका प्राप्त है संरक्षण

बताया यह जाता है कि इस रिक्त पड़ी शासकीय भूमि पर कई लोगों की गिद्ध जैसी नजर है और धीरे धीरे कर इसमें कब्जा किया जा रहा है,सूत्रों की मानें तो यहाँ अतिक्रमण करवाने में नगर निगम के जोन क्रमांक 2 के कई अधिकारियों का भी हाँथ है। उच्च स्तर पर भी शिकायत दर्ज कराई गई है। जल्द ही इस अतिक्रमण की वास्तविक अन्य जानकारी भी प्रकाशित की जाएगी।

हुड़दंगियों का अड्डा बन गया चाय सुट्टा बार

ताला हाउस से लगी हुई पार्किग में अक्सर असमाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है। शाम ढ़लते ही युवा मंडली सिगरेट और नशे का सेवन करते है. ऐसे में आये दिन विवाद की स्थिति निर्मित होती है. जिसपर पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही भी नहीं की जाती और वारदात को अंजाम देने बाद आरोपी भाग खड़े होते है। 


रीवा जिले की सबसे ज्यादा पढ़ी जानें वाली खबरें 

काबू में हो रहा कोरोना : रीवा जिले से 1407 सैंपल में सिर्फ 9 पॉजिटिव केस मिले, एक्टिव केस बचे 78

50 सीटर बस में 126 लोगों को बैठाया , मनमाना किराया भी वसूला : प्रतिबंध बावजूद रीवा से नागपुर धड़ल्ले से दौड़ रही बसें

REWA ACID ATTACK : एक तरफा प्यार में दो बच्चों के पिता ने बुआ सहित दो भतीजी पर किया एसिड अटैक : शहरी क्षेत्र के सभी थाना प्रभारियों ने घेराबंदी की

सिलपरा से बेला (गोविंदगढ़ मार्ग) तक बनेगी 13 KM लंबाई की रिंग रोड : पूर्व मंत्री ने दिए निर्देश


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.