REWA : वर्षों तक युवती से प्यार का नाटक कर युवक ने कई बार शारीरिक संबंध बनाए, सुहागरात से पहले धोखेबाज प्रेमी को पीड़ित प्रेमिका ने पहुंचाया जेल

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक युवक ने प्यार का नाटक कर एक युवती के साथ शारीरिक रिश्ते बनाए। शादी का वादा कर वह वर्षों तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा, लेकिन शादी दूसरी लड़की के साथ कर ली। पीड़ित प्रेमिका को जब इसका पता चला तो वह शादी समारोह में पहुंच गई, लेकिन परिजनों ने उसे भगा दिया। हार कर प्रेमिका पुलिस के पास पहुंच गई और धोखेबाज प्रेमी को सुहागरात से पहले ही जेल पहुंचा दिया।

शादी का झांसा देकर बनाए संबंध : युवक दुल्हन के साथ ले रहा था फेरे, उधर प्रेमिका दर्ज करवा रही थी रेप का मामला : फिर हुआ ये ...

मामला रीवा जिले के चोरहटा थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली एक युवती ने रीवा के इंदिरा नगर में रहने वाले प्रेमी अंशुल पटेल पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। युवती ने अपनी शिकायत में बताया है कि अंशुल पटेल के साथ कई वर्षों से उसके रिश्ते थे। अंशुल ने उससे शादी का वादा किया था। वह अपने घर बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था लेकिन उसके परिजनों ने अंशुल की शादी कहीं दूसरी जगह तय कर दी।

हाकर्स कार्नर में दो पक्षों के बीच मारपीट के बाद चली गोली, इलाके में खींचा सनका : मौके पर पहुंची पुलिस

इसके बाद अंशुल ने पीड़ित युवती से शादी करने से इनकार कर दिया। युवती ने उसे काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन धोखेबाज प्रेमी पर इसका कोई असर नहीं हुआ। 26 जून को अंशुल की शादी का समारोह एक होटल में चल रहा था। युवती को इसका पता चला तो वह होटल पहुंच गई। उसने शादी रुकवाने की कोशिश की, लेकिन अंशुल के परिजनों ने युवती को होटल से भगा दिया। अंशुल ने दूसरी लड़की के साथ सात फेरे भी ले लिए।

दिल दहला देने वाली घटना : युवक ने अपनी ही प्रेमिका की हत्या कर शव को किचन में दफनाया, पुलिस ने गड्‌ढा खोदकर निकाला शव

कोई उपाय न देख पीड़ित युवती ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। पुलिस आरोपी युवक की तलाश में उसके घर गई तो कुछ समय पहले ही वह दुल्हन को विदा कराकर पहुंचा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। धोखेबाज प्रेमी की शादी की खुशियां बहुत देर तक नहीं चल पाई और सुहागरात मनाने से पहले ही वह जेल पहुंच गया। पीड़ित युवती मेडिकल परीक्षण कराने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Powered by Blogger.