MP : प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज : शादी के नाम पर झांसा देकर 11 साल तक युवती से संबंध बनाता रहा, फिर पता चला युवक पहले से शादीशुदा है

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


भोपाल में शादी के नाम पर झांसा देकर 11 साल तक युवती से ज्यादती करने का मामला सामने आया है। यहां एक 33 साल की युवती ने अपने प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पीड़ित का आरोप है कि उसका प्रेमी उसे 11 साल तक उसके साथ शादी के नाम पर संबंध बनाता रहा। 3 दिन पहले जब ओरछा में दोनों की मुलाकात हुई, तब इस बात का पता चला कि युवक पहले से शादीशुदा था। इसके बाद पीड़ित ने निवाड़ी में केस दर्ज कराया। निवाड़ी पुलिस ने जीरो FIR दर्ज कर घटनास्थल भोपाल होने के कारण केस डायरी यहां ट्रांसफर कर दी।

महिला एवं बाल विकास विभाग के परियोजना अधिकारी 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़ा

अशोका गार्डन थाने के TI आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि 33 साल युवती अशोका छोला मंदिर इलाके की रहने वाली है। 2009 में जवाहर चौक में एक कोचिंग में पढ़ाई के दौरान उसकी मुलाकात निवाड़ी में रहने वाले प्रवीण पटेरिया से हुई थी। दोस्ती होने के बाद प्रवीण उसे 10 दिसंबर 2009 को भोपाल में अशोका गार्डन के किराए के कमरे पर ले गया था। यहां उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। उस वक्त प्रवीण निजी कॉलेज से इंजीनियरिंग कर रहा था। पढ़ाई पूरी होने पर अच्छी जॉब लगने के बाद शादी करने की बात कही थी। लेकिन, 2016 में प्रवीण अपने घर चला गया। हालांकि, वह बीच-बीच में भोपाल आकर युवती से मिलता रहा। इस दौरान भी होटल और दोस्तों के यहां ले जाकर दुष्कर्म करने लगा।

सावधान : सोच समझ कर करें सोशल मीडिया पर दोस्ती : VIDEOCALL पर युवती ने कपड़े उतारे, युवक ने स्क्रीन रिकॉर्ड कर मांगे पैसे, नहीं दिया तो प्रेमिका के परिजन को भेजा वीडियो

शादी के लिए ओरछा बुलाया

युवती ने बताया कि इसके बाद उसने प्रवीण पर शादी का दबाव बनाना शुरू कर दिया था। इसके चलते प्रवीण ने 3 दिन पहले उसे शादी करने की बात बोलकर ओरछा बुलाया। आरोपी ने कहा था, वह मंदिर में उसके साथ शादी कर लेगा। इस पर युवती अपने ताऊ को लेकर वहां पहुंच गई। लेकिन, यहां प्रवीण शादी की बात से मुकर गया।

श्रेयांश-प्रियांश हत्याकांड : 887 दिन बाद सुनवाई पूरी; कोर्ट ने 5 में से 3 को अपहरण और हत्या का पाया दोषी

शादीशुदा होने की बात पता चली तो कराई FIR

इसी दौरान पता चला कि प्रवीण पहले ही शादीशुदा है। इस बात से नाराज होकर युवती ने निवाड़ी थाने में FIR दर्ज कराई। TI श्रीवास्तव ने बताया कि अभी युवती के बयान नहीं हुए हैं। केस डायरी के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। बयान लेने के बाद आरोपी को गिरफ्तार करने पुलिस पार्टी निवाड़ी भेजी जाएगी।

Powered by Blogger.