सावधान : सोच समझ कर करें सोशल मीडिया पर दोस्ती : VIDEOCALL पर युवती ने कपड़े उतारे, युवक ने स्क्रीन रिकॉर्ड कर मांगे पैसे, नहीं दिया तो प्रेमिका के परिजन को भेजा वीडियो

 

सावधान : सोच समझ कर करें सोशल मीडिया पर दोस्ती : VIDEOCALL पर युवती ने कपड़े उतारे, युवक ने स्क्रीन रिकॉर्ड कर मांगे पैसे, नहीं दिया तो प्रेमिका के परिजन को भेजा वीडियो

लखनऊ के युवक के प्यार में पड़ी जबलपुर की एक युवती ने बड़ी गलती कर दी। युवक ने वीडियोकाॅल किया और उसे न्यूड होने के लिए उकसाया। जब युवती आपत्तिजनक अवस्था में आई तो युवक ने स्क्रीन रिकॉर्ड कर ली। इसके बाद वह युवती को ब्लैकमेल करने लगा। दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी। युवती ने जब जान देने की कोशिश की तो घरवालों को ब्लैकमेलिंग के बारे में पता चला। इसके बाद पुलिस में रिपोर्ट हुई और जबलपुर की पुलिस युवक को लखनऊ से पकड़ लाई।

श्रेयांश-प्रियांश हत्याकांड : 887 दिन बाद सुनवाई पूरी; कोर्ट ने 5 में से 3 को अपहरण और हत्या का पाया दोषी

​​​​​​​बेलबाग पुलिस के मुताबिक क्षेत्र की रहने वाली 22 वर्षीय युवती से नवंबर 2020 में लखनऊ में सिलाई का काम करने वाले 21 साल के शादाब उर्फ मोहम्मद फैजल से सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई। शादाब लखनऊ से 70 किमी दूर जरवन रोड का रहने वाला है। युवती के मुताबिक, आरोपी ने अपनी असलियत छिपाते हुए उससे दोस्ती की। पहले सोशल मीडिया पर चैटिंग के माध्यम से दोनों की बातचीत होती थी। फिर बाद में वे एक-दूसरे से मोबाइल पर बातें करने लगे।

31 जुलाई तक हो सकेंगे तबादले : अधिकारी से कर्मचारी तक परेशान, 24 हजार एप्लिकेशन पेंडिंग : मंत्रियों के दफ्तर और मंत्रालय में अटकी लिस्ट

वीडियो कॉल पर आपत्तिजनक हालत में की बातें

आरोपी शादाब ने कुछ समय पहले युवती को वीडियोकॉल किए। उसने युवती को झांसे में फंसाकर उसे आपत्तिजनक हालत में आने के लिए उकसा दिया। फिर वीडियो कॉल की स्क्रीन को रिकॉर्ड कर लिया। इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वह युवती को ब्लैकमेल कर रुपए मांगने लगा।

छात्र पर अगर आपराधिक केस हुआ तो प्राचार्य नहीं दे सकेंगे कॉलेज में प्रवेश , गलत जानकारी देने पर तीन साल तक नहीं मिलेगा प्रवेश

युवक की असलियत सामने आने के बाद युवती ने उससे बातचीत बंद कर दी। शादाब उर्फ मोहम्मद फैजल ने वह वीडियो युवती के परिजनों को भेजा दिया, जिससे युवती के घर में काफी हंगामा हुआ। बावजूद शादाब युवती को धमकाता रहा कि अब वह उसके प्रोफाइल से जुड़े सभी लोगों को वीडियो शेयर कर देगा।

युवती से दोस्ती कर पहले उसका भरोसा जीता, फिर रेप का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करके पैसों की डिमांड करने लगा

युवती ने की सुसाइड की कोशिश

शादाब की ब्लैकमेलिंग और उसके द्वारा परिजनों को भेजे गए वीडियो को लेकर हुए हंगामे से दुखी युवती ने 4 दिन पहले सुसाइड की कोशिश की। वह घर से आत्महत्या करने निकल गई थी। समय रहते परिजनों ने उसे खोज निकाला। इसके बाद परिजन उसे लेकर बेलबाग थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

23 साल की युवती को पेट में चाकू घोंपकर मारा, नाले के अंदर बोरी में बंद मिला युवती का शव : प्रेमी पर संदेह

पुलिस ने एक टीम लखनऊ भेजी। जहां आरोपी को IP एड्रेस की मदद से टीम ने दबोच लिया। पूछताछ में पता चला कि आरोपी 10वीं पास है। इससे आगे की पढ़ाई की बजाए वह सिलाई करने लगा था। आरोपी को जबलपुर लाकर कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया।

Related Topics

Latest News