REWA : जरा इन महिलाओं को पहचानिये : ज्वेलरी दुकान में जाकर दुकानदार को उलझाकर चुरा लेती है गहनें : आटो में बैठकर जाती है एक जगह से दूसरे जगह

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में इन दिनों सोना-चांदी चोरी करने वाली महिलाओं की गैंग सक्रिय है। बीते दिन मनगवां बाजार के एक ज्वेलरी दुकान में ग्राहक बनकर पहुंची थी। फिर सर्राफा व्यापारी को सोना-चांदी दिखाने की बात पर उलझा दी। जैसे ही दुकानदार समान निकालने में व्यस्त हो गया। वैसे ही आभूषण लेकर फरार हो गई। आंखों से ओझल हुई महिलाओं की हरकत से हैरान व्यापारी ने तुरंत मनगवां पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक कराए तो वे शातिर बदमाश निकली। जो आटो में बैठकर दूसरे क्षेत्र की ओर जाती दिखी है। ऐसे में आनन फानन में रीवा पुलिस ने सोशल मीडिया में फोटो वायरल कर सभी से सतर्क रहने की अपील की है।

सेमरिया से रीवा आ रही सांई ट्रैवल्स बस में बाइकर्स गैंग ने परिचालक को चाकू मारकर किया घायल : अस्पताल में भर्ती

मिली जानकारी के मुताबिक विश्वजीत ज्वेलर्स में चार महिलाएं ग्राहक बनकर पहुंची। इन महिलाओं द्वारा दुकानदार से आभूषण दिखाने को कहा गया। दुकानदार जब उन्हे आभूषण दिखा रहा था। उसी दौरान बड़ी ही चालाकी से दो टाप्स छिपा लिए। महिलाओं के जाने के बाद दुकानदार विक्रम तिवारी को इसकी जानकारी हुई। इन महिलाओं की तलाश शुरू की गई, लेकिन वे नहीं मिली। दुकान संचालक ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर इनकी तलाश शुरू कर दी है। व्यापारी ने बताया कि लूटे गए टाप्स की कीमत 15 हजार के आसपास है।

तेज रफ्तार कार को बचाने रीवा के सेमरिया से सतना आ रही यात्री बस बेकाबू होकर पलटी, 16 यात्री घायल, 7 गंभीर

उमरिया में भी कर चुकी है वारदात

एसपी राकेश सिंह ने इस गैंग की दो म​हिलाओं की फोटो सोशल मीडिया में वायरल की है। साथ ही घटना का जिक्र किया गया। ताकि रीवा जिले के सर्राफा व्यापारी व आम जन लोग सतर्क रहे। अगर आसपास दिखती है तो इन्हे पकड़वाने में मदद करें। बताया ​जा रहा है कि इन महिलओं ने उमरिया जिले में भी इस तरह की घटनाएं की है। इन्हीं महिलाओं ने बीते दिन मनगवां बाजार में ज्वेलरी दुकान से टाप्स चुराए है। इन महिलाओं की पतासाजी करने पर एक जानकारी सामने आई है कि वे बिना नंबर की आटो से बैकुंठपुर की ओर फरार हो गई है।

Powered by Blogger.