REWA : सेमरिया से रीवा आ रही सांई ट्रैवल्स बस में बाइकर्स गैंग ने परिचालक को चाकू मारकर किया घायल : अस्पताल में भर्ती

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। शहर के चोरहटा थाना अतर्गत करहिया में बाइकर्स गैंग ने बस के परिचालक को चाकू मारकर घायल कर दिया है जिसे उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं घायल बस परिचालक द्वारा पैसे से भरा बैग लूटने का आरोप अज्ञात बदमा

शों पर लगाया है पुलिस ने पीड़ित का बयान दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है घटना रविवार की देर रात तकरीबन 9 बजे की बताई गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद चोरहटा थाना की पुलिस अस्पताल में पहुंच कर घायल का बयान दर्ज कर आरोपियों को नाम नेट करने के प्रयास में जुट गई है।

सिंगरौली : कांग्रेस नेता वंशमणि वर्मा ने कलेक्टर को कहे अपशब्द : वीडियो वायरल

मिली जानकारी में बताया गया है कि सांई ट्रैवल्स बाबा की यात्री बस सेमरिया से यात्री भरकर रीवा आ रही थी। जैसे ही करहिया शार्क-इन-होटल के बाईपास पहुंची तो 5 से 6 की सख्या में रहे अज्ञात बाइक सवारों ने बस को रोक लिया और मारपीट को पकड़ कर उसके साथ मारपीट करते हुए चाकू से हमला कर दिया जिसके कारण बस का परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है । अपने दिए बयान में परिचालक ने बताया कि उसके द्वारा यात्रियों से मिले बस किराया को एक झोले में रखा गया था जिसे मारपीट करने के बाद अज्ञात आरोपी गण जबरन छुड़ाकर अपने साथ ले गए।

कोर्ट मैरिज करने पहुंचे प्रेमी जोड़े : युवती को कलेक्ट्रेट से उठा ले गए परिजन : बचाने पहुंचा प्रेमी तो परिजनों ने उसे भी पीटा

पुराने बदमाशों से पूछताछ जारी

उक्त घटना के बाद जहां पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने चोरहटा थाना प्रभारी शिव पूजन मिश्रा को निर्देशित किया है कि वह पुराने अपराधी टाइप के लोगों से पूछताछ कर जल्द आरोपितो को न केवल नाम नेट करें बल्कि उनकी गिरफ्तारी भी करें।

रीवा के भूल-भुलैया जंगल में 3 दिन से गहरी खाई में फंसा था युवक, 300 फिट की गहराई से यूवक को जिंदा बाहर निकाला

वर्जन

अज्ञात लोगों के विरुद्ध मारपीट तथा लूट का मामला पंजीबद्ध किया गया है मुख्य वीरों का जाल फैला दिया गया है अपराधियों को नॉमिनेट करने का प्रयास किया जा रहा है मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा ।

शिव पूजन मिश्रा, थाना प्रभारी चोरहटा, रीवा।

Powered by Blogger.