REWA : तेज रफ्तार कार को बचाने रीवा के सेमरिया से सतना आ रही यात्री बस बेकाबू होकर पलटी, 16 यात्री घायल, 7 गंभीर

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

सेमरिया से सतना आ रही यात्री बस कोटर क्षेत्र के उद्धव धाम मंदिर के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना में 16 यात्री घायल हुए हैं। जिसमें 7 यात्री गंभीर बताए जा रहे हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची डायल 100 पुलिस ने घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए कोटर सामुदायिक केंद्र ले गई। जहां से 7 गंभीर घायलों को सतना जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

23 साल की युवती को पेट में चाकू घोंपकर मारा, नाले के अंदर बोरी में बंद मिला युवती का शव : प्रेमी पर संदेह

घटना कोटर के उद्धव धाम मंदिर के पास की है। जहां रीवा के सेमरिया से सतना आ रही कछवाह ट्रेवल्स की यात्री बस तेज रफ्तार कार को बचाने के चक्कर में रोड के नीचे आ गई। जिसे ड्राइवर कंट्रोल नहीं कर पाया और गाड़ी पलट गई। जिसमें 16 यात्री घायल हो गए हैं।

अगले 3 दिन तक ग्वालियर और रीवा संभागों में रहेगी तेज बारिश : इंदौर और भोपाल में बारिश का दौर जारी

कोटर थाना प्रभारी निरीक्षक शैलेन्द्र पटेल ने बताया कि सिंगल रोड होने के बाद भी बस ड्राइवर तेज गति से सेमरिया से आ रहा था। सामने से आई कार को बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने बस को रोड के नीचे उतार दिया था। बारिश के कारण रोड के नीचे मिट्टी गीली थी, इसलिए गाड़ी नियंत्रित नहीं हुई और बस पलट गई। हादसे में 16 लोग घायल हुए हैं। जिसमें 7 लोग गंभीर घायल हुए हैं। इनमें 1 घायल बेहोश था। बस ड्राइवर मौके से फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।

Powered by Blogger.