REWA : घर व दुकानों में डकैती की योजना बना रहे 5 बदमाश गिरफ्तार : डकैती से पहले पहुंची पुलिस

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा जिले की गोविंदगढ़ पुलिस ने डकैती से पहले पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दावा है कि टीकर गांव में मंदिर के पास बने घर व दुकानों में डकैती की योजना बना रहे। साथ ही वारदात से पहले पांचों बदमाश शराबखोरी करने लगे। इसी बीच किसी मुखबिर ने पुलिस को सूचना दे दी। आनन फानन में दो टीमें बनाकर गोविंदगढ़ पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़ लिया।

15 लाख रुपए का 155 किलो गांजा जब्त, दो लोग गिरफ्तार, एक फरार

पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियों से एक नग तलवार नुमा बका, एक नग कटार, एक नग चाकू, दो बास के डंडा, घटना स्थल से डिस्पोजल गिलास पांच नग, देशी शराब की खाली शीशी चार नग, भरी शराब दो नग, पानी की दो नग बाटल और नमकीन पाऊज आदि बरामद हुआ है।

भाई की ससुराल में युवक ने आम के पेड़ में फांसी लगाकर की आत्महत्या : जानकारी जुटाने में जुटी पुलिस

निरीक्षक सुरेन्द्र सिंह बघेल ने बताया कि शुक्रवार की रात मुखबिर से सूचना मिली कि टीकर पटपरहा मोड के पास कुछ व्यक्ति डकैती डालने की योजना बना रहे है। तुंरत टीम बनाकर मुखबिर के बताये स्थान पर रवाना हुए। जैसे ही पटपरहा मोड के पास पहुंचे तो 25 मीटर की दूरी पर आंम के पेड़ के नीचे मोबाइल की रोशनी दिखी। जहां पर पांच व्यक्ति बैठे शराब पी रहे थे। साथ ही बातचीत करते हुए डकैती की योजना बना रहे थे। तभी दूसरी टीम ने संकेत दिया। दो तरफ से घेराबंदी कर पांच आरोपियों को पकड़ लिया गया।

नर्सिंग एसोसिएशन का अनिश्चितकालीन आंदोलन समाप्त : 8 जुलाई से सभी नर्से अपने-अपने कार्य स्थल पर करेंगी काम

बयान में स्वीकारी डकैती की बात

आरोपियों ने पुलिस को दिए बयान में टीकर में मंदिर के पास बगल वाले घर व दुकान में डकैती डालने की योजना स्वीकारी है। जिसके बाद शैलेन्द्र साहू पिता तेजभान (21) निवासी पटपरहा टोला टीकर, सचिन यादव पिता रामकृपाल (23) निवासी पटपरहा टोला टीकर, मनिष यादव पिता राजेन्द्र (21) निवासी बरिगमा, छोटेलाल यादव पिता शिवप्रसाद (22) निवासी प्रेम नगर मडवा, मो. शहीद पिता मो. गुलसेर (26) निवासी मडवा को गिरफ्तार किया गया है। इन आरोपियों पर गोविंदगढ़ थाने में अपराध क्र. 241/21 धारा 399 ताहि का पंजीबद्ध कर अग्रिम विवेचना में लिया गया है।

Powered by Blogger.