MP : सगाई के बाद शादी से पहले मंगेतर के साथ रह रही थी युवती, अचानक से फांसी लगाकर की आत्महत्या : जानिए वजह


देवास .गुरुवार को थाना क्षेत्र औद्योगिक की ढांचा भवन में उस समय हलचल मच गई, जब किराए से रह रही एक युवती की फांसी की जानकारी लगी। युवती बिना शादी के उस युवक के साथ रह रही थी, जिससे उसकी शादी तय हो गई थी। युवती के परिजन का आरोप है कि पिछले एक साल से दोनों साथ में रह रहे थे, अभी कुछ दिन पहले शादी करने से मना कर रहा था।

खुशखबरी : इंदौर-उज्जैन के बीच रोजाना सफर करने वाले हजारों यात्रियों के लिए मुंबई की तर्ज पर दौड़ेगी मेमू ट्रेन

मृतिका का नाम मधु 22 पिता कैलाशचंद्र जलवाया निवासी भूतिया खुर्द सोनकच्छ है जिसने ग्रेजुएशन किया था। वो रिलायंस माॅल मांगलिया में काम करती थी। जिसका मंगेतर श्रीराम मालवीय 24 निवासी निपानिया धाकड़ शाजापुर भी साथ में काम करता था। दोनों के परिवार की सहमति से 26 जून 2020 को सगाई की रस्म भी हो गई थी और 8 मई काे 2021 को शादी होनी थी पर श्रीराम मालवीय ने 4 मई को फोन कर बताया कोरोना हो गया। अभी शादी नहीं कर सकता शादी आगे बढ़ा दी। पर मधु और श्रीराम साथ में रहते थे। एक साथ काम करने जाते थे।

बेटी जन्मी तो ससुराल वालाें ने बहू को जिंदा जलाया था; पति सहित परिवार के 5 लोगों को उम्रकैद, ढाई साल के बेटे ने पुलिस की वर्दी में दी थी गवाही

परिजन का आराेप, सीबीआई जांच की मांग

मृतिका के भाई देवराज मालवीय और कृष्णपाल सिंह ने बताया मधु मंगेतर श्रीराम मालवीय के कारण मरी है, जो फांसी लगाने की सूचना पुलिस को दी। मधु पिछले एक साल से उसी के साथ ढांचा भवन में किराए से रह रही थी और अब शादी करने से मना कर रहा था। जबकि सगाई हो गई थी जेवरात भी उसके पास पहुंच गए थे, शादी के कार्ड भी छप गये थे। इसकी हम सीबीआई जांच कराएंगे।

फर्जी दस्तावेज तैयार कर प्रमोशन लेने के मामले में IAS अफसर संतोष वर्मा गिरफ्तार : महिला को शादी का झांसा देकर ज्यादती का लग चूका है आरोप

मंगेतर ने कहा था- मुझे काेराेना हाे गया है अभी शादी नहीं कर सकता,

पीएम रूम के बाहर मौजूद मधु का मंगेतर मां रेशमबाई से लिपटकर रो रहा था। मीडिया को श्रीराम ने बताया हम दोनों एक साथ रहते थे और एक साथ ही रिलायंस माॅल मांगलिया में काम करने जाते थे, कल गुरुवार को मधु का साप्ताहिक अवकाश था। जब श्रीराम से पूछा की परिजन का आरोप है तुमने शादी के लिए मना किया था, जिसके कारण उसकी जान गई और मौत संदिग्ध है तो फिर मां से लिपटकर रोने लगा।

12वीं की छात्रा से सोशल मीडिया फ्रेंड ने पार्क में अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल : छात्रा घर से चुराकर दिए 60 हजार रूपये : फिर ...

मधु ने अपनी चुनरी से फांसी लगाई

एएसआई नीलेश राणा ने बताया मधु अपने मंगेतर श्रीराम मालवीय के साथ किराए से ढांचा भवन में सिद्धनाथ मकवाना के मकान में किराए से रहते थे। गुरुवार के रात आठ बजे फांसी की जानकारी मंगेतर ने ही दी थी, मधु ने अपनी चुनरी से फांसी लगाई है। शव को उतारकर पीएम रूम रखवा दिया था, शुक्रवार को पीएम कराकर शव परिजन को साैंपा।

Powered by Blogger.