MP में भी अलर्ट जारी : लखनऊ में दो आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिए निर्देश

भोपाल। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दो आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मध्य प्रदेश में भी अलर्ट जारी करने के निर्देश दिए हैं। डीजीपी विवेक जौहरी को सिमी और अन्य आतंकी संगठनों से जुड़े संदेही लोगों की पहचान और निगरानी करने को कहा गया है। 

प्यार में धोखा इसलिए ठोंका : ब्रेकअप के बाद युवक ने गर्लफ्रेंड, उसके मामा और पड़ोसी को घर में घुसकर मारी गोली : फिर खुद आत्महत्या कर ली

कोरोना आपदा में पीड़ितों की मदद करने के बजाय सिर्फ मौतों के बारे में भय और भ्रम फैलाकर कांग्रेस के नेताओं ने साबित कर दिया है कि उनमें सेवा की मानसिकता नहीं है। कमल नाथ और राहुल गांधी जनता के बीच जाने के बजाय इन दिनों लाशों पर राजनीति कर हैं। 

कोरोना के बाद अब म्यूकरमाइकोसिस की चपेट में आ रहे हैं लोग, तीन गुना ज्यादा हैं रोगी

मध्य प्रदेश नक्सलियों का नेटवर्क खत्म करना सरकार की प्राथमिकता में शामिल है। प्रदेश में हम किसी भी सूरत में नक्सलवाद को फैलने नहीं देंगे। प्रदेश की पुलिस पूरी तरह सतर्क है। नक्सल प्रभावित इलाकों में टॉस्क फोर्स और केंद्रीय सुरक्षा बल मुस्तैदी से काम कर रहे हैं। 

BJP और कांग्रेस सोशल मीडिया पर आमने-सामने : कांग्रेस ने सोशल मीडिया यूजर्स से पूछा- शिवराज, सिंधिया, विजयवर्गीय, शर्मा में सबसे ज्यादा भ्रष्ट कौन? CM को सबसे ज्यादा 50% वोट

Powered by Blogger.