PM CARE FUND : शिवराज सरकार की मंत्री का बड़ा बयान, फ्री में वैक्सीन लगवाने वाले सक्षम लोग पीएम केयर फंड में 500 रुपए दान करें'

भोपाल। देश में एक तरफ भाजपा की सरकारें मुफ्त वैक्सीन (free vaccine) का ढोल पीट रही हैं, वहीं भाजपा सरकार की एक मंत्री की अपील का वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है, जिसमें वे फ्री वैक्सीन लगवाने वालों से पीएम केयर फंड (PM CARES Fund) में रुपए डालने की अपील कर रही हैं।

जबलपुर, रीवा, शहडोल, सागर में प्रस्तावित ITI College Building Construction में बड़े फर्जीवाड़े का खुलासा

इंदौर के एक कार्यक्रम में मीडिया से बात करते हुए संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर (usha thakur) ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि मैं एक प्रार्थना करना चाहती हूं कि हम देख रहे हैं कि कोविड (covid-19) की विसंगतियों की वजह से सब व्यवस्थाएं प्रभावित तो हुई हैं, जो वैक्सीन हमें लगी हैं, हम जानते हैं कि प्रति व्यक्ति एक डोज की कीमत 250 रुपए है।

12 साल पहले लव मैरिज की थी : रोज-रोज की तू-तू- मैं-मैं से तंग आकर पति ने लैपटॉप के वायर से पत्नी का घोंटा गला

उषा ठाकुर का कहना है कि जो लोग सक्षम हैं और समर्थ हैं और वैक्सीन के दो डोज लगवा चुके हैं, उनसे प्रार्थना करती हूं कि कोविड की विसंगतियों की वजह से सब व्यवस्थाएं प्रभावित हुई हैं। मैंने भी इस अभियान की शुरुआत की है। यदि प्रभु ने आपको सक्षम और समर्थ बनाया है, तो वो वैक्सीन जो हमको लगे, हम जानते हैं कि प्रति व्यक्ति एक डोज 250 रुपए का है। यदि दोनों वैक्सीन हमको लग चुकी है कि रुपए 500 पीएम केयर फंड में वो अवश्य डालें।

ब्लैक फंगस के मरीजों को अब नई परेशानी; जबड़े की हड्‌डी सड़ रहीं, हमीदिया में 20 से ज्यादा मामले आए सामने , कई के जबड़े काटकर अलग करना पड़ा

देश में 18 वर्ष की आयु से अधिक सभी लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए वैक्सीन मुफ्त लगाई जा रही है। इस बीच मध्यप्रदेश की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर का एक बयान आया है, जिसमें वो दोनों डोज लगवा चुके लोगों से अपील कर रही हैं कि वे प्रधानमंत्री केयर फंड में 500-500 रुपए डालें।

Powered by Blogger.