गोलियों का शहर बना रीवा : बाईकर्स गैंग ने दो भाईयों पर डंडा से हमला कर मारी गोली, घायल युवक अस्पताल में भर्ती : मौके पर मिले कारतूस के दो खाली खोखे

       

रीवा। दर्जनभर से अधिक की संख्या में आरोपियों ने  एक बार फिर शहर में सोमवार की सुबह गोली चलाकर दहशत फैला दी है। बदमाशों ने नकाब लगाकर घटना को अंजाम दिया है। घटना शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत निपनिया स्थित देशी शराब दुकान के पास की है। घटना की वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।  गोली लगने से जावेद खान निवासी तरहटी घायल हो गया जिसे ईलाज के लिये संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया  गया है। सूचना के आधार पर पुलिस जांच कर रही है।

आज से रीवा- सतना समेत कई जगहों में रुक-रुककर तीन-चार दिन तक बारिश का सिलसिला शुरू

दो भाइयों को बाईकर्स ने बनाया निशाना 

आपको बता दे की बाइक से जा रहे दो भाई तरहटी निवासी जावेद खान और आरिफ खान पर अलग-अलग बाईक से पहुचें 10 से 12 की संख्या में बदमाशो ने पहले डंडा से हमला करके बाइक से नीचे गिर दिये और फिर गोली चला दिये। गोली जावेद खान के पेट और पैर में लगी है। घायल के भाई आरिफ ने बताया कि हमलावरों ने पहले हवाई फायर किया फिर दो गोलिया उसके भाई जावेद को मारी हैं। जिसमें से एक गोली पेट में व दूसरी गोली पैर में लगी है।  

कालेजों में एक अगस्त से शुरू होगा प्रवेश : इस बार भी रहेगी आनलाइन प्रवेश से जुड़ी सारी प्रक्रिया

आरिफ खान ने बताया कि वे दोनों भाई एक ही बाइक से सुबह साढ़े 8 बजे उद्योग बिहार स्थित फैक्ट्री में डूयुटी करने के लिये जा रहे थे। निपनिया शराब दुकान के पास यह हमला किया गया है।

24 घंटों में रीवा जिले सहित इन जगहों में भारी बारिश की चेतावनी : रेड अलर्ट जारी

थानों का बल रात दिन कर रहा काम

शहर में 7 थानें संचालित है। तो वही दो सीएसपी तथा अन्य पुलिस अधिकारी अपराध नियंत्रण के लिये दिन रात काम कर रहे है। इसके बाद भी शहर में भाई गिरी चरम पर हैं। बाईकर्स गिरोह ताबड़तोड गोलिया चला रहा है। ऐसे लोगों तक असलहें कहा से पहुच रहे है, शायद इस दिशा में पुलिस काम करना नही चाहती या फिर इसे नजर अंदाज कर रही है, यह सवाल उठ रहा है, बहरहाल पुलिस इस घटना के बाद आगे क्या रणनीति बनाती है। यह तो आने वाला वक्त ही बतायेगा।

Powered by Blogger.