सिंगरौली : कांग्रेस नेता वंशमणि वर्मा ने कलेक्टर को कहे अपशब्द : वीडियो वायरल

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। देवसर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक व कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे वंशमणि वर्मा का इंटरनेट मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें शुक्रवार को कांग्रेस के महंगाई के विरोध में प्रदर्शन के बाद पूर्व मंत्री ज्ञापन सौंपने कलेक्ट्रेट कार्यालय सिंगरौली पहुंचे थे। यहां पर ज्ञापन लेने कलेक्टर सामने नहीं आए बल्कि उनके स्थान पर एडीएम सिंगरौली डीपी बर्मन पहुंचे थे। इसके बाद पूर्व मंत्री अपना आपा खो बैठे उन्होंने न केवल एडीएम को मौके पर ज्ञान दिया बल्कि कलेक्टर को संबोधित करते हुए गैरमर्यादित शब्दों का भी इस्तेमाल कर डाला। शायद पूर्व मंत्री को इस बात का इल्म ना था उनके अपशब्दों का किसी व्यक्ति द्वारा वीडियो बनाया जा रहा है। रविवार दोपहर वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल होने लगा।

गलत संगत में पड़ा CA स्टूडेंट : फरियादी ही निकला आरोपी, स्वयं रची थी फर्जी लूट की कहानी : ऐसे हुआ 3.50 लाख की लूट का खुलासा

वीडियो में सब कर रहे जी...वायरल वीडियो में अपने समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे कांग्रेस सरकार के पूर्व मंत्री वंशमणि वर्मा लगातार एडीएम को कह रहे थे कि अगर अनुभाग में हम ज्ञापन देते हैं तो एसडीएम को देंगे, तहसील में देंगे तो तहसीलदार को देंगे। जब जिला मुख्यालय में ज्ञापन देने आए हैं तो कलेक्टर को ज्ञापन लेने आना चाहिए, क्योंकि हम इस देश के नागरिक हैं।

तेज रफ्तार कार को बचाने रीवा के सेमरिया से सतना आ रही यात्री बस बेकाबू होकर पलटी, 16 यात्री घायल, 7 गंभीर

इनका कहना है

मेरे संज्ञान में अभी वह वीडियो नहीं आया है उसे देखने के बाद ही मैं कुछ कर पाऊंगा।

राजीव रंजन मीणा, कलेक्टर सिंगरौली

हमने ऐसा कुछ भी नहीं कहा है, जिससे कलेक्टर की गरिमा को ठेस पहुंची हो। अभी मैं व्यस्त हूं।


Powered by Blogger.