REWA : विंध्या हॉस्पिटल के डॉक्टर न्यूरो सर्जन सोनपाल जिंदल के ऊपर लगा उपचार में लापरवाही का आरोप, गले की जगह कर दिया पेट का ऑपरेशन : मरीज की हुई मौत

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) रीवा विंध्या हॉस्पिटल के डॉक्टर सोनपाल जिंदल के ऊपर लगा उपचार में लापरवाही का आरोप गले का ऑपरेशन करने की जगह कर दिया पेट का ऑपरेशन चली गई मरीज की जान परिजनों ने लगाया किडनी निकालने का आरोप लगाया है। 

संजय गांधी में एक्यूपमेंट ना होने का कारण बताकर मरीज को विंध्या हास्पिटल में ऑपरेशन के लिए भर्ती कराया , आयुष्मान कार्ड होने के बाद भी मरीज से क्लीनिक में लिए गए रुपए। मरीज के परिजन का आरोप। संजय गांधी अस्पताल के न्यूरो सर्जन सोनपाल जिंदल पर उपचार के दौरान लापरवाही का आरोप लगाया गया है। 

पूर्व में संजय गांधी हॉस्पिटल में उपचार हेतु करवाया गया था भर्ती जहां से विंध्या हॉस्पिटल में ऑपरेशन के लिए बोल दिया गया था हालत  गंभीर होने के बाद ऑपरेशन कर शाम को दे दी गई थी छुट्टी। 

मरीज का गलत तरीके से ऑपरेशन करके छीन लीं जिन्दगी 

रीवा पुष्पराज नगर निवासी सुमित विश्वकर्मा जो  शहनाई पैलेस गार्डन दुआरी में सेंट्रिंग का कर रहा था कार्य करते वक्त करंट लगने की बजह से ऊंचे टावर से गिर जाने से गले में गंभीर चोट आ गई थी जिसकी वजह से उसके गले की नस दब गई थी उपचार हेतु रीवा संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहा डाक्टर सोनपाल जिंदल के द्वारा मरीज का उपचार  किया जा रहा था. 

डाक्टर के द्वारा गले मे सूजन होने के चलते गले की नश दब जाने के कारण आपरेशन के लिए विंध्या हॉस्पिटल में भर्ती होने को कहा गया जहां डॉक्टर सोनपाल जिंदल के कहने पर मरीज सुमित विश्वकर्मा के परिजनो 1 जुलाई को भर्ती किया और 2 जुलाई  डाक्टर सोनपाल जिंदल के द्वारा विंध्या असप्ताल में मरीज का ऑपरेशन किया गया मरीज के परिजनों के बताए अनुसार मरीज के गले का ऑपरेशन करना था मगर डॉक्टरों की लापरवाही सामने आई है जहां डॉक्टर सोनपाल जिंदल के द्वारा मरीज के पेट का ऑपरेशन कर दिया गया। 

जिसके बाद परिजनों ने किडनी निकालने का डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाया है और हालत गंभीर होने पर ऑपरेशन के दिन ही उसे वहां से बाहर कर दिया गया था जिसके चलते मरीज की जान चली गई । वही जब इस बात की जानकारी डॉक्टर सोनपाल जिंदल से मीडिया कर्मियों के द्वारा जानकारी लेने का प्रयास किया  गया तो डॉक्टर कॉलोनी में फोन के माध्यम से डॉक्टर के कर्मचारी के द्वारा बोल दिया गया कि वह डॉक्टर कॉलोनी में नहीं बैठते हैं विंध्या हॉस्पिटल में ही मिलेंगे वहीं जाकर उनसे बात करिए । 

मरीज के परिजनों ने शहनाई मैरिज गार्डन के मालिक रजनीश द्विवेदी पर आरोप लगाया कि जब सुमित विश्कर्मा को करंट लगा था तो मालिक द्वारा बोल दिया गया कि चार-पांच घंटे तक यही पड़ा रहने दो ठीक हो जाएगा अगर समय पर हॉस्पिटल का उपचार मिलता तो घायल की जान बच जाती कहीं ना कहीं शहनाई गार्डन  संचालक रजनीश द्विवेदी भी इस मौत का जिम्मेदार है जिसके खिलाफ चोरहता थाने में शिकायत दर्ज करा दी गई है।

रीवा जिले की सबसे ज्यादा पढ़ी जानें वाली खबरें 

रीवा शहर में 2035 तक विकास के संबंध में जिला समिति में दिये गये कई महत्वपूर्ण सुझाव

साऊदी अरब से फेसबुक पर अमिरती गांव को छोटा पाकिस्तान बताने वाले अबरार ख़ान के विरुद्ध आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज

50 सीटर बस में 126 लोगों को बैठाया , मनमाना किराया भी वसूला : प्रतिबंध बावजूद रीवा से नागपुर धड़ल्ले से दौड़ रही बसें

REWA ACID ATTACK : एक तरफा प्यार में दो बच्चों के पिता ने बुआ सहित दो भतीजी पर किया एसिड अटैक : शहरी क्षेत्र के सभी थाना प्रभारियों ने घेराबंदी की

सिलपरा से बेला (गोविंदगढ़ मार्ग) तक बनेगी 13 KM लंबाई की रिंग रोड : पूर्व मंत्री ने दिए निर्देश

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.