MP : दो कारों की जोरदार भिड़ंत में पिता-पुत्री की मौत ; मां और बेटी गंभीर रूप से घायल : गुसाये लोगों ने कार को किया आग के हवाले

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

ग्वालियर के एजी आफिस पुल पर आमने सामने से दो कारों की भिड़ंत में पिता-पुत्री की मौत हो गई है, जबकि इसी परिवार की मां और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना गुरुवार रात 12.30 बजे की है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने टक्कर मारने वालों की कार जला दी है। टक्कर मारने वाले रांग साइड से आ रहे थे। पुलिस ने स्थिति को संभाला है।

ब्लैक फंगस के मरीजों को अब नई परेशानी; जबड़े की हड्‌डी सड़ रहीं, हमीदिया में 20 से ज्यादा मामले आए सामने , कई के जबड़े काटकर अलग करना पड़ा

घोसीपुरा मुरार निवासी अनिल पाल, पत्नी रेनू और 2 बेटियों नैंसी और भव्या के साथ किसी कार्यक्रम में शामिल होकर घर लौट रहे थे। अभी वो अपनी गाड़ी से एजी ऑफिस पुल पर पहुंचे ही थे कि उनकी गाड़ी में सामने से तेज रफ्तार में रॉन्ग साइड आई कार ने टक्कर मार दी। हादसे में अनिल पाल और उनकी बेटी नैंसी पाल की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि पत्नी रेनू और बेटी भव्या घायल हैं।

RBI अधिकारी बनकर इंदौर में की करोड़ों की ठगी, कई बैंकों की फर्जी सील के साथ पिस्टल जब्त

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने आरोपी की कार में आग लगा दी। पुलिस ने तत्काल आग पर काबू पाने दमकल दस्ते को सूचना दी।

Powered by Blogger.