REWA : 20 रुपए के विवाद को लेकर दो भाइयों पर कट्टे से फायरिंग : इलाके में घात लगाए बैठे बदमाशों ने डंडों से बोला हमला

रीवा में सोमवार को दो भाइयों के साथ मारपीट और जान से मारने की कोशिश का मामला सामने आया है। शहर के सिटी कोतवाली इलाके में घात लगाए बैठे बदमाशों ने सुबह 9 बजे बाइक से काम पर जा रहे सगे भाई जावेद खान और आरिफ खान पर डंडों से हमला कर दिया। इससे दोनों भाई बाइक समेत जमीन पर गिर गए। फिर बदमाशों ने बेरहमी से दोनों की पिटाई की। बदमाश यहीं नहीं रुके उन्होंने कट्‌टे से दोनों पर फायरिंग भी की। इससे जावेद खान घायल हो गया। एक गोली उसकी कमर और दूसरी गोली उसकी जांघ में जा लगी। इस बीच आरिफ ने भागकर अपनी जान बचाई।

उड़ता रीवा : दस साल का रिकॉर्ड एक साल में टुटा / 10 करोड़ की कोरेक्स, 4 करोड़ का गांजा, 10 लाख की ब्राउन सुगर, 6 लाख के कैप्सूल व नशे के इंजेक्शन बरामद

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने जावेद को शहर के संजय गांधी ​स्मृति अस्पताल में भर्ती कराया है। कोतवाली पुलिस ने मामले में एक नामजद और चार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सिटी कोतवाली इंस्पेक्टर आदित्य प्रताप सिंह परिहार ने बताया कि मामले में एक सीसीटीवी वीडियो हाथ लगा है। इसके आधार अन्य आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। घटनास्थल के आस-पास लगे अन्य सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

दोस्त ही बने कातिल : सड़क के किनारे 5 दोस्त बैठकर पी रहे थे शराब, फिर कुल्हाड़ी के आधा दर्जन वार से युवक की कर दी हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

पुरानी रंजिश का निकला मामला

पुलिस ने बताया कि एक आरोपी का नाम अली है। शुरुआती जांच में मामला पुरानी रंजिश का होने का पता चला है। अली और दोनों भाइयों का 3 महीने पहले भी 20 रुपए को लेकर विवाद हुआ था। इसी का बदला लेने के बाद आरोपियों ने हमला किया है। हालांकि, विवाद की साफ वजह अब तक पता नहीं चल पाई है। पीड़ितों से और पूछताछ की जा रही है।

Powered by Blogger.