REWA : गुढ़ के पूर्वा गांव में एक व्यक्ति पर आधा दर्जन लोगों ने किया कुल्हाड़ी से हमला

रीवा। मामूली बात को लेकर विवाद में एक व्यक्ति पर आधा दर्जन लोगों ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। कुल्हाड़ी का गहरा वार पीडि़त की गले में लगा और उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

कालेजों में एक अगस्त से शुरू होगा प्रवेश : इस बार भी रहेगी आनलाइन प्रवेश से जुड़ी सारी प्रक्रिया

सांयकाल हुआ था विवाद

घटना गुढ़ थाने के पूर्वा गांव की है। यहां रहने वाला उमेश कोल पिता फुल्ला कोल 42 वर्ष सांयकाल किसी काम से जा रहा था। बाजार के समीप ही उसे आरोपी नेता उर्फ रजनीश कोल सहित अन्य लोग मिले जिनके साथ उसका विवाद हो गया। मामूली बात पर शुरू हुई कहासुनी में आरोपी रजनीश कोल सहित अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपी एक कुल्हाड़ी लिये था जिससे उसने पीडि़त के गले में वार किया और खून से लथपथ हालत में वह सड़क में गिर पड़ा। शोर शराबा सुनकर स्थानीय लोग पहुंच गए जिस पर आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

दुनिया के बड़े सोलर प्रोजेक्ट में से एक रीवा का सोलर प्लांट, PM मोदी की इनोवेशन बुक में मिली जगह : 6613 फुटबॉल मैदान के है बराबर

तीन आरोपी गिरफ्तार

कुल्हाड़ी का वार गले में काफी गहरे तक घुसा था जिससे अत्यधिक मात्रा में खून निकलने से युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। इस घटना में शामिल पांच आरोपियों के नाम सामने आए जो रात में बाहर भागने की फिराक में थे। पुलिस ने देर रात गांव में घेराबंदी करके तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें नेता उर्फ रजनीश कोल, शेर बहादुर कोल, राकेश कोल शामिल है। उनके कब्जे से वारदात में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी जब्त हो गई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

24 घंटों में रीवा जिले सहित इन जगहों में भारी बारिश की चेतावनी : रेड अलर्ट जारी

दो दिन पूर्व हुआ था विवाद

पीडि़त के साथ दो दिन पूर्व आरोपियों का विवाद हुआ था। उस समय लोगों ने बीच बचाव कर विवाद को शांत करवा दिया था लेकिन सांयकाल पुन: दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। उनके बीच दो दिन पूर्व हुए विवाद को लेकर कहासुनी हो गई। आरोपी पीडि़त के साथ गाली-गलौज कर रहे थे जिससे मना करने पर उन्होंने हमला कर दिया।

सुकन्या समृद्धि योजना : नवजात से लेकर 10 साल तक की बेटियों के खोले जाएंगे खाते, ऐसे मिलेगा लाभ

घटना की जांच जारी

एक व्यक्ति पर पुराने विवाद को लेकर आरोपियों ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था जिसमें उसकी मौत हो गई। शिकायत मिलने पर आरोपियों के खिलाफ हत्या कर मामला दर्ज कर तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच में जो तथ्य सामने आऐंगे उस आधार पर आगे कार्रवाई की जायेगी।

शिवकुमार वर्मा, एएसपी

Powered by Blogger.