MP : छतरपुर में अनियंत्रित ट्रक ने तीन को कुचला तो वहीं रतलाम में भी इस तरह के हादसे में 3 की मौत, 4 घायल

मध्यप्रदेश में टायर फटने से हुए दो हादसों में 6 की मौत हो गई, जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हो गए। पहली घटना छतरपुर की है। यहां तेज रफ्तार जा रहे ट्रक का टायर फट गया। अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचला दिया। मौके पर ही तीनों ने दम तोड़ दिया। दूसर हादसा रतलाम में हुआ। ट्राले का टायर फटने के बाद ट्रैक्टर-ट्राली और पिकअप को टक्कर मार दी। इसमें ट्राले के ड्राइवर और पिकअप सवार दो लोगों की जान चली गई। हादसे में 4 लोग घायल हो गए।

14 जुलाई को शाम 4 बजे घोषित होगा दसवीं का रिजल्ट

पहली घटना: छतरपुर में रिश्तेदार के यहां से लौट रहे 3 युवकों को ट्रक ने कुचला

छतरपुर जिले के पिपट थाना क्षेत्र में रविवार देर रात तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकोंं को कुचल दिया। रवि पुत्र जीवन कुशवाहा (20), हरचरण पुत्र बंदी कुशवाहा (25) और अशोक पुत्र मोहन कुशवाहा (26) सभी निवासी जमुनिया पुरवा रविवार को अपने रिश्तेदार के घर हड़वा गए थे। वहां से लौटते समय रविवार देर रात मातगवा मार्ग पर दमोतीपुरा तिराहे के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर में तीन युवक सड़क पर जा गिर और ट्रक का पहिया उनके ऊपर से निकल गया। इससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

रीवा,भोपाल- इंदौर- ग्वालियर समेत फीस और स्कूल खोलने के मुद्दे को लेकर आज प्राइवेट स्कूलों की हड़ताल : इन जिलों में यह स्थिति

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक तेज रफ्तार में बिजावर की ओर से आ रहा था। तभी अचानक ट्रक के दायीं ओर का टायर फट गया। टायर फटने से ट्रक अनियंत्रित हुआ और सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी।

पांच किलो सोने के बिस्कुट के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार : भोपाल-मुंबई में भी छापामार कार्यवाही

दूसरी घटना: ट्राले ने ट्रैक्टर-ट्रॉली और पिकअप को मारी टक्कर, 3 की जान गई

रतलाम फोरलेन बायपास पर खाचरोद नाके के पास यह भीषण हादसा हुआ है, जिसमें दिल्ली से बेंगलुरु जा रहे ट्राला (HR 47 D2330) के टायर फट गया। अनियंत्रित ट्राले की चपेट में गेहूं से भरी हुई पिकअप वाहन और खेत पर दवाई स्प्रे करने जा रहा ट्रैक्टर आ गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दब गया। वहीं, पिकअप वाहन के परखच्चे उड़ गए। हादसे में ट्राले के चालक सहित ट्रैक्टर और पिकअप में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वही चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Powered by Blogger.