REWA : जिले में आए दिन लूटपाट व गोली चलने की घटना को लेकर​ NSUI कार्यकर्ताओं ने SP कार्यालय का किया घेराव

 

REWA : जिले में आए दिन लूटपाट व गोली चलने की घटना को लेकर​ NSUI कार्यकर्ताओं ने SP कार्यालय का किया घेराव

रीवा जिले में लगातार बढ़ रहे अपराधों के विरोध में एनएसयूआई ने एसपी को ज्ञापन देते हुए 51 कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी दी। बताया गया कि गुरुवार की दोपहर युवा कांग्रेस व NSUI के पदाधिकारियों ने पुलिस की कार्यप्रणाली के विरोध में मोर्चा खोलते हुए एसपी कार्यालय का घेराव करने जा रहे थे। जहां पहले से मुस्तैद पुलिस ने रोकते हुए आंदोलन कारियों को गिरफ्तार कर लिया।

7 अगस्त को मनाए जाने वाले विशाल अन्न महोत्सव की तैयारियों को लेकर प्रभारी मंत्री ने की समीक्षा : बैठक में अधिकारियों को दिए निर्देश

उल्लेखनीय है कि जिले में लूटपाट व गोली चलने की घटनाएं इन दिनों आम हो गई है। वहीं अवैध शराब व नशीली दवाइयों का कारोबार गांव से लेकर शहर तक तेजी से फल फूल रहा है। जिसको अंकुश लगाने में पुलिस लाचार समझ में आ रही है। इन्हीं सब बातों को लेकर युकां एवं एनएसयूआई के पदाधिकारी मानस भवन के पास एकत्रित हुए थे।

जिले में चार बड़े वाटरफॉल बहुती, क्योटी,चचाई व पुरवा का जलवा देखने जमकर पहुंच रहे पर्यटक

आंदोलन का नेतृत्व कर रहे NSUI अध्यक्ष मंजुल त्रिपाठी एवं युकां जिला उपाध्यक्ष अनूप सिंह चंदेल ने कहा कि रीवा अपराधियों का गढ़ बनता जा रहा है। हत्या, चोरी, डकैती, राहजनी, गाड़ी चोरी, अवैध मादक पदार्थ की तस्करी लगातार बढ़ रही है। पुलिस छोटी मोटी कार्यवाही करके अपनी पीठ थपथपा रही है। बड़े अपराधियों पर शिकंजा नहीं कसती है। जिसका परिणाम है कि अपराध लगातार बढ़ रहे हैं। कब किसे मार दिया जाए अथवा लूट लिया जाए कोई नहीं जानता है।

कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए जिला पूरी तरह से तैयार : ऑक्सीजन युक्त एक हजार बेड तैयार

महिलाओं का बाजार में निकलना मुश्किल

शहर में बढ़ रही वारदातों से महिलाए घर से निकलने में डरती है। राह चलते मोबाइल लूट लिये जाते हैं। आबाज उठाने पर गिरफ्तारी की जा रही है। जो प्रदेश के अमन चैयन के हित में नहीं है। अब पुलिस जनता को सुरक्षित किए जाने की मांग उठाने वालों पर चाहे गोली चलाया या फिर लाठी बरसाए। हम लोग पीछे नहीं हटेंगे।

Related Topics

Latest News