REWA : झमाझम बारिश से उमस भरी गर्मी से मिली राहत : किसानों के चेहरे में दिखी खुशी

विंध्य में एक सप्ताह बाद हुई झमाझम बारिश से जहां एक ओर उमस भरी गर्मी से राहत मिल गई है। वहीं, तेज बारिश से किसानों के चेहरे में भी खुशी आ गई। कृषि के जानकारों ने कहा, यह बारिश किसानों के लिए वरदान है। क्योंकि देरी से आए मानसून के कारण किसान भ्रमित थे। हालांकि धान की रोपाई करने वाले ज्यादातर किसानों ने खेत में बीच डाल दिया है। ऐसे में इस साल धान की अच्छी पैदावार की उम्मीद की जा रही है।

यूपी के प्रयागराज से शंकरगढ़ के रास्ते रीवा लाई जा रही 1.25 लाख की नशीली कफ सिरफ के साथ मास्टर माइंड आरोपी राहुल सिंह पकड़ाया

मौसम वैज्ञानिकों ने बताया कि गुरुवार सुबह से ही विंध्य में मानसून बादलों ने डेरा डाले है। ऐसे में रीवा जिले में शुक्रवार की सुबह 5 बजे से ही तेज बारिश होने लगी। हालांकि रुक-रुक कर बारिश का सिलसिला दोपहर करीब 1 बजे तक चलता रहा है। वहीं, सतना जिले के कई क्षेत्रों में भी तेज बारिश की खबरें आ रही है।

शादी का झांसा देकर पहले युवती के साथ दुष्कर्म, फिर युवती ने शादी का दबाव डाला तो अश्लील वीडियो बनाकर परिजनों को भजकर किया वायरल

लाइट ने किया परेशान

शुक्रवार सुबह से चल रही बारिश के कारण रेलवे स्टेशन रोड, पडरा, ढेकहा सहित अन्य एक दर्जन क्षेत्रों सुबह 6 बजे से गोल हुई लाइट दोपहर 12 बजे के बाद आई है। वहीं, इस संबंध में विद्युत अधिकारियों ने कहा कि कई जगह फाॅल्ट लगने के कारण ट्रिपिंग की समस्या आ रही थी। ऐसे में कई क्षेत्रों की बिजली आपूर्ति बाधित रही। जैसे ही, फाल्ट सुधरा है। वैसे ही, बिजली बहाल कर दी गई है।

अवैध अतिक्रमण मामला : मेडिकल कॉलेज के डीन की बहुचर्चित बिल्डिंग पर निगम का हथौड़ा चलना शुरू, ढाई लाख में ​हुआ ठेका

कई जगह सड़कों में पानी भरने की खबरें

बताया गया, दो दिन से रुक-रुक कर चल रही बारिश से कई जगह सड़कों में पानी भरने की खबरें आई है। हालांकि वह पानी बारिश के बाद​ सिपट गया है। वहीं, जिन जगहों पर सड़कों में निर्माण चल रहे हैं। वहां दलदल नुमा सड़क के कारण लोग फिसलते दिखे हैं, जबकि सिरमौर चौराहे पर ही पानी भर गया था। साथ ही फोर्ट रोड, घोघर के अलावा नई बस्ती सहित अन्य निचले जगहों पर घरों में पानी घुसा है।

Powered by Blogger.