देश की सबसे बड़ी डिजिटल पेमेंट कंपनी PAYTM देने जा रही रही बीस हजार अंडरग्रेजुएट्स को नौकरी : क्या काम करना होगा : पढ़िए पूरी खबर

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


नई दिल्ली। पेटीएम बड़ी तैयारी की ओर बढ़ रहा है। देश की सबसे बड़ी डिजिटल पेमेंट सॉल्यूशन कंपनी पेटीएम दिवाली से पहले 16,600 करोड़ रुपये का IPO लाने की तैयारी कर रही है। इसके लिए वह अपने कर्मचारियों को संख्या भी बढ़ाने पर विचार कर रही है। पेटीएम ने अंडरग्रेजुएट्स को रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए फील्ड सेल्स एक्जीक्यूटिव (FSE) कार्यक्रम शुरू किया है।

थाने में 14 साल की नाबालिग का प्रसव : महिला स्टाफ की मदद से थाना प्रभारी ने नाबालिग लड़की का थाने में ही कराई डिलीवरी : दुष्कर्म की शिकायत करने आई थी थाने

सेल्स एक्जीक्यूटिव के पद पर नियुक्ति

पेटीएम ने व्यापारियों को डिजिटल अपनाने के बारे में शिक्षित करने के लिए 20 हजार फील्ड सेल्स एक्जीक्यूटिव (field sales executives) को नियुक्त करने की योजना बनाई है। सेल्स एक्जीक्यूटिव व्यापारियों और उपयोगकर्ताओं को डिजिटल सेवाओं पर शिक्षित करने और कंपनी के विभिन्न डिजिटल उत्पादों को बढ़ावा देंगे। फील्ड सेल्स एक्जीक्यूटिव के पास मासिक वेतन ₹35,000 के साथ-साथ कमीशन कमाने का अवसर भी होगा।

कमाई कम दिखाने का खेल : भास्कर समूह ने किए 2200 करोड़ के फर्जी लेन-देन : कर्मचारियों के नाम पर बनायीं फर्जी कंपनियां

क्या काम करना होगा

फील्ड सेल्स एक्जीक्यूटिव पेटीएम के कई प्रोडक्ट का प्रचार करेंगे। इसमें पेटीएम ऑल-इन-वन POS मशीन, पेटीएम साउंडबॉक्स के साथ-साथ वॉलेट, यूपीआई, पेटीएम पोस्टपेड, मर्चेंट लोन जैसे कंपनी के पारिस्थितिकी तंत्र में अन्य उत्पाद शामिल हैं।

सोने के सिक्के और बिस्किट बेचने का झांसा देकर लोगों को ठगने वाले गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार

10-12 वीं पास भी कर सकेंगे आवेदन

18 वर्ष का कोई भी उम्मीदवार इस नौकरी के लिए आवेदन कर सकता है। वह 10,12 वीं या फिर ग्रेजुएट हो, वे आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवार अपने एंड्रॉइड स्मार्टफोन से पेटीएम ऐप का उपयोग कर आवेदन कर सकता है। दोपहिया वाहन रखने वालों को खास वरीयता दी जाएगी, जो यात्रा में सहज होने के साथ बिक्री का पूर्व अनुभव रखते हैं। आवेदकों को स्थानीय और क्षेत्रीय भाषा का ज्ञान हो।



Powered by Blogger.