युवती ने खुद को मुम्बई में मॉडल बताकर छात्र को दोस्ती के जाल में फंसाया फिर अश्लील चैट कर वीडियो बना लिया : अब वीडियो एडिट कर ब्लैकमेल कर रही युवती

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

ग्वालियर में इंटरनेट पर एक युवती से दोस्ती छात्र को महंगी पड़ गई। युवती ने खुद को मुम्बई में मॉडल बताकर छात्र को अपनी दोस्ती के जाल में फंसाया। इसके बाद उससे अश्लील चैट कर वीडियो बना लिया। अब वीडियो को एडिट कर युवती छात्र को ब्लैकमेल कर रही है। घटना कुछ दिन पहले मुरार की है। ब्लैकमेलिंग से परेशान छात्र बदनामी के डर से शिकायत भी नहीं कर पा रहा था। किसी तरह उसने पुलिस के पास पहुंचकर आवेदन दिया है।

युवती से दोस्ती कर पहले उसका भरोसा जीता, फिर रेप का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करके पैसों की डिमांड करने लगा

मुरार निवासी 25 वर्षीय छात्र ने 15 दिन पहले एक दोस्त के कहने पर डेटिंग एप डाउनलोड किया था। डेटिंग एप पर छात्र ने जैसे ही अपना प्रोफाइल अपलोड किया तो उसको कई लड़कियों से दोस्ती के ऑफर आने लगे। इसके बाद एक लड़की ने खुद को मुम्बई में मॉडल बताकर उसको दोस्ती का ऑफर दिया। छात्र ने दोस्ती कुबूल की तो दोनों में बात होने लगी।

23 साल की युवती को पेट में चाकू घोंपकर मारा, नाले के अंदर बोरी में बंद मिला युवती का शव : प्रेमी पर संदेह

दो दिन बाद अश्लील चैट शुरू

दोस्ती होने के 2 दिन बाद युवती ने अश्लील चैट शुरू कर दी। छात्र को भी बात करने में मजा आने लगा। इसके बाद अभी कुछ दिन पहले युवती ने वीडियो कॉलिंग की। जिस पर करीब 2 मिनट तक बात की। इस दौरान युवती ने अपने कुछ अंगों का प्रदर्शन किया। साथ ही छात्र से भी ऐसा करने को कहा, लेकिन छात्र ने मना कर दिया। इस घटना के अगले दिन छात्र को एक कॉल आया। कॉल करने वाले ने बताया कि वह मुंबई क्राइम ब्रांच से बोल रहा है। छात्र को धमकाया कि तुमने एक युवती से अश्लील वीडियो चैट की है। युवती ने क्राइम ब्रांच में शिकायत की है। इस पर छात्र घबरा गया। युवक ने एक वीडियो भेजा जिसमें छात्र कॉलिंग के दौरान गलत हरकत कर रहा है, इनसाइड में युवती दिख रही है। उसके वीडियो को एडिट किया गया था। इसे देखकर छात्र घबरा गया।

प्रेमी-प्रेमिका ने खुदकुशी : PSC की तैयारी कर रही थी युवती, एक साल से था अफेयर; GF की मौत की ख़बर सुनते ही युवक भी ट्रेन के सामने कूदा

पहले पांच हजार अब 20 हजार की मांग

अब छात्र के पास लगातार कॉल आ रहे हैं। कभी पुलिस अफसरों के नाम से कभी युवती के रिश्तेदारों के नाम से। सभी उसे बदनाम करने की धमकी दे रहे हैं। बदले में कभी 5 हजार तो कभी 20 हजार रुपए की मांग कर रहे है। परेशान होकर छात्र ने मामले की शिकायत पुलिस में की है।

Powered by Blogger.