REWA : शहर के सबसे व्यस्ततम अस्पताल चौराहे में बदमाशों ने छीना महिला का मोबाइल, फिर चाकू से हमलाकर भागे : पब्लिक ने घेरकर की जमकर पिटाई

( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) रीवा शहर के सबसे व्यस्ततम अस्पताल चौराहे में राह चलती महिला के साथ मोबाइल ​छीनने का मामला सामने आया है। हालांकि जैसे ही बदमाश मोबाइल छीनकर भागने लगे तो महिला विरोध करने लगी। ऐसे में बदमाश चाकू से हमला करने की कोशिश की। जिससे महिला बाल-बाल बच गई। इसके बाद बदमाश दौड़कर भागने लगे। तो महिला तेज से आवाज लगाते हुए चिल्लाने लगी।

निपनिया गोलीकांड खुलासा : ईद-उल-अजहा की नमाज पढ़ने मस्जिद जाते समय तीन आरोपी गिरफ्तार, डंडा और कट्टा बरामद कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा

बदमाशों की हरकत के बारे में सुनकर पब्लिक ने घेरकर पकड़ लिया। साथ ही कई लोगों ने धुनाई भी कर दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने महिला का मोबाइल दिला दिया। लेकिन अस्पताल में भर्ती बच्चे का हवाला देते हुए महिला शिकायत करने थाने नहीं गई। जिससे बदमाशों को छोड़ दिया गया है।

हादसों की सड़क : ढेकहा तिराहे से जेपी मोड़ तक आवागमन मुश्किल, हादसे का शिकार हो रहें दो पहिया और चार पहिया वाहन चालक

अमहिया थाना प्रभारी उप निरीक्षक शिवा अग्रवाल ने बताया कि बुधवार की दोपहर 1 से 2 बजे के बीच मीना बंसल निवासी धोबिया टंकी जीएमएच में भर्ती बच्चे के लिए अस्पताल चौराहे दवा खरीदने जा रही थी। तभी दिलीप तिवारी और प्रसाद तिवारी नाम के दो बदमाश महिला को अकेला देखकर मोबाइल छीन लिया। विरोध की तो चाकू से हमला करने की नाकाम कोशिश की। वारदात के बाद दोनों बदमाशों ने दौड़ लगा दी। तभी महिला रोते हुए चिल्लाने लगी। आसपास के लोगों ने पूछा तो बोली कि वो बदमाश मोबाइल छीनकर भाग रहे है। यह देखकर आसपास की भीड़ ने बदमाशों को खदेड़कर पकड़ लिया।

शादी समारोह में शामिल होने आई रिश्ते की भाभी से दूल्हे ने कई बार किया रेप : मददगार बनी बहन सहित आरोपी गिरफ्तार

धुनाई के बाद पुलिस को सौंपा

बताया गया कि भीड़ ने बदमाशों को पकड़ने के बाद जमकर धुनाई की। जिससे एक बदमाश रक्त रंजिस हो गया। फिर पुलिस को वारदात की सूचना देकर अमहिया थाने को सौंप दिया। इधर अ​महिया पुलिस का दावा है कि महिला का मोबाइल बरामद हो गया है। जिससे वह थाने में शिकायत नहीं ​की है। जिससे बदमाशों को छोड़ दिया गया है।

Powered by Blogger.