REWA : टमस नदी में युवक ने छलांग लगाकर की आत्महत्या, गहरा पानी होने के कारण डूबने से मौत

रीवा जिले के जवा थाना अंतर्गत नगमा गांव में एक युवक ने टमस नदी में छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शव को बरामद कर लिया। इसके बाद पंचनामा कार्रवाई के बाद पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है। अस्पताल में पोस्ट मार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

जिला न्यायालय परिसर से चोरी और मारपीट का एक आरोपी फरार : 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शिल्पी प्लाजा के क्लीनिक पास पकड़ा

जवा थाना प्रभारी उप निरीक्षक कन्हैया सिंह ने बताया कि सोमवार की सुबह करीब सुबह 8 बजे रामसिया सोनी पिता बाबूलाल (42) की किसी बात को लेकर घर वालों से बहसबाजी हो गई। जब तक परिजन कुछ समझ पाते तब तक वह गुस्से के कारण आक्रोशित हो गया।

दर्दनाक हादसा : घर के बाहर सो रहे युवक को लापरवाह चालक ने बैक करते समय कुचल : मौके पर हुई मौत

वह दौड़कर टमस नदी की ओर पहुंचा। जहां मौत की छलांग लगा दी। यहां पर ज्यादा गहरा पानी होने के कारण उसकी डूबने से मौत हो गई। इधर जब युवक कई घंटों तक नहीं दिखा तो परिजन नदी की ओर तलाश करने पहुंचे। जहां नदी के बीचों बीच उसका शव उतरा रहा था।

रीवा के इस गैंगस्टर की बीहर बराज में मिली डेड बॉडी; मारपीट और लूट समेत 29 मामले थे दर्ज, परिजनों ने शव रखकर दो घण्टे लगाया जाम : 4 लाख की सहायता राशी समेत 5 आरक्षकों की होगी मजिस्ट्रियल जाँच

आनन फानन में जवा पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद जवा थाना प्रभारी टीम के साथ टमस नदी पर पहुंच गए। यहां पर नदी में ज्यादा गहराई होने के कारण रेस्क्यू करने में मशक्त हुई। लेकिन बाद में स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव बरामद कर पीएम उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया है।

अवैध अतिक्रमण मामला : मेडिकल कॉलेज के डीन की बहुचर्चित बिल्डिंग पर निगम का हथौड़ा चलना शुरू, ढाई लाख में ​हुआ ठेका

पहले से सही नहीं था दिमागी संतुलन

पुलिस जांच में परिजनों ने बताया है कि रामसिया सोनी का कई महीनों से दिमागी संतुलन सही नहीं था। वह बात बात पर गुस्सा हो जाता था। सोमवार को जब वह गुस्सा हुआ तो नहीं लगा कि वह नदी में कूदकर जान दे देगा। लेकिन ग्रामीणों के रोकते रोकते पुल के पास से जंप मार दिया।

Powered by Blogger.