WHATSAPP में हुई युवती से दोस्ती फिर होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म : आरोपी पहले से था शादीशुदा

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

एसएएफ जवान ने शिवपुरी की युवती के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी की इन दिनों ग्वालियर की बटालियन में पोस्टिंग है। वाट्स एप पर हुई पहचान के बाद युवती भोपाल निजी काम से मां के साथ आई थी। इस दौरान उसने युवती को होटल में मिलने बुलाया और उससे दुष्कर्म किया। आरोपी शादीशुदा है। युवती की शिकायत पर ऐशबाग पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

माध्यमिक शिक्षा मंडल भोपाल की लापरवाही से रीवा जिले की एक छात्रा का भविष्य चौपट : कार्यालयों के चक्कर काट रही मेधावी छात्रा

एसआई शशि चौबे ने बताया कि 22 साल की युवती शिवपुरी की रहने वाली है। आरोपी नीरव जाटव भी शिवपुरी का रहने वाला है। वह 23वीं बटालियन भोपाल में पदस्थ था। अभी उसकी पोस्टिंग ग्वालियर में है। युवती ने बताया कि एक साल पहले नीरव जाटव ने उसे वाट्स एप पर मैसेज किया था। इसके बाद दोनों में चेटिंग होने लगी। गत 2 अगस्त को युवती निजी काम से अपनी मां के साथ भोपाल आई थी। यह बात उसने नीरव को बताई। नीरव भी ग्वालियर से भोपाल पहुंच गया और अस्सी फिट स्थित होटल में कमरा लेकर रुक गया।

पापा ने ऑनलाइन क्लास के लिए दिया था मोबाइल; छात्र ने फ्री फायर गेम में 20 हजार रुपए हारा फिर महिला टीचर को धमकी देते कहा - 8 लाख नहीं दिए तो घरवाले का मर्डर कर दूंगा

उसने युवती को होटल में मिलने के लिए बुलाया। उसने शादी का झांसा दिया था। होटल में मुलाकात होने के बाद उसने शादी की बात की और उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाए। युवती के विरोध करने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। शारीरिक संबंध बनने के बाद युवती को जब पता चला कि नीरव ने उससे शादी की बात झूठी कही है और वह पहले से ही शादीशुदा है तो मामला बिगड़ गया। युवती ऐशबाग थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

Powered by Blogger.