REWA : एक बार फिर सिलपरा नहर में शव मिलने से हड़कंप : कटरा मोहल्ले से लापता युवक का दूसरे दिन 9 किमी दूर मिला शव

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


रीवा शहर के बिछिया थाना अंतर्गत सिलपरा नहर में शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। बताया गया कि एक दिन पहले कटरा मोहल्ले से लापता हुए युवक का दूसरे दिन 9 किमी दूर शव मिला है। आसपास के लोगों ने जैसे ही नहर में शव देखा तो पुलिस को जानकारी दी।

नीमच के बाद रीवा में क्रूरता से पिटाई का वीडियो वायरल : पैर पकड़कर लगता रहा जान की गुहार, मौके पर भीड़ जुटी, लेकिन बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया

इधर सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने नहर से शव बरामद कर लिया। फिर पंचनामा कार्रवाई के बाद संजय गांधी अस्पताल में पीएम कराते हुए डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी है। पुलिस ने अभी हादसा या सुसाइड जैसी संभावनों को सिरे से खारिज करते हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट कर इंतजार कर रही है।

टैक्स न जमा कराने वालों पर सख्ती से कार्यवाही शुरू : राज मैरिज गार्डन एवं बांके बिहारी मैरिज गार्डन हुआ सील

बिछिया थाना प्रभारी ​उपनिरीक्षक जगदीश सिंह ठाकुर ने बताया कि शनिवार की सुबह करीब 11 बजे सिलपरा नहर में शव मिलने की सूचना थाने आई थी। जहां घटनास्थल का मौका मुआयना करने के बाद नहर से डेड बॉडी को निकालकर किनारे रखवाया।

अपराध का गढ़ बन रहा रीवा : लगातार दिन रात बढ़ रहा अपराध का ग्राफ, युवक के साथ सरेराह लात घूसों व बेल्ट से मारपीट कर वीडियो वायरल : दो आरोपी गिरफ्तार

इसके बाद शिनाख्ती के प्रयास शुरू किए गए। रीवा न्यूज़ मीडिया के ग्रुप सदस्य कटरा मोहल्ला निवासी  प्रिंस ताम्रकार ने रीवा मीडिया को सूचना दी कुछ देर बाद मृतक के परिजनों ने मौके पर पहुंचकर संदीप अग्रवाल पुत्र रवि अग्रवाल उर्फ मुन्ना (30) निवासी कटरा थाना सिटी कोतवाली के रूप में पहचान की है। हालांकि परिजनों ने पुलिस के सामने युवक के शव मिलने के बाद किसी भी प्रकार का आरोप प्रत्यारोप नहीं ​लगाया है।

पारिवारिक कलह से सुसाइड की कोशिश : क्योटी जलप्रपात में आत्महत्या करने जा रही महिला को पुलिस ने बचाया

पीएम रिपोर्ट से पता चलेगा मौत का कारण

पुलिस सूत्रों की मानें तो घटना स्थल की जांच में कोई ऐसी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। जिससे हत्या या फिर सुसाइड जैसी बात सामने आए। वहीं कयास है कि नहर के किनारे टलते समय पैर न फिसल गया हो। बहरहाल पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। जिसके बाद घटना का कारण स्पष्ट होगा।

Powered by Blogger.