REWA : नीमच के बाद रीवा में क्रूरता से पिटाई का वीडियो वायरल : पैर पकड़कर लगता रहा जान की गुहार, मौके पर भीड़ जुटी, लेकिन बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

मध्यप्रदेश के नीमच के बाद रीवा में क्रूरता से पिटाई का वीडियो सामने आया है। बैटरी चोरी के शक में कुछ लोग एक युवक की बेल्ट से पिटाई कर रहे हैं। युवक रो रहा था। चिल्ला रहा था और पैर पकड़कर जान की गुहार लगा रहा है, लेकिन आरोपी उसे पीटते जा रहे हैं। युवक को उसके पेट पर चढ़कर पीटते रहे। मौके पर भीड़ भी जुटी, लेकिन बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया।

टैक्स न जमा कराने वालों पर सख्ती से कार्यवाही शुरू : राज मैरिज गार्डन एवं बांके बिहारी मैरिज गार्डन हुआ सील

घटना शनिवार दोपहर की रीवा के ट्रांसपोर्ट नगर की है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सिविल लाइन थाना प्रभारी निरीक्षक ओंकार तिवारी ने बताया कि ट्रांसपोर्ट नगर में बैटरी चोरी के शक में अफजल को कुछ लोगों ने घेर लिया था। फिर दो बदमाश किस्म के आरोपी आए और बेल्ट उतारकर पिटाई करने लगे। इस दौरान करीब आधा सैकड़ा लोग एकत्र होकर मारपीट देखते रहे।

अपराध का गढ़ बन रहा रीवा : लगातार दिन रात बढ़ रहा अपराध का ग्राफ, युवक के साथ सरेराह लात घूसों व बेल्ट से मारपीट कर वीडियो वायरल : दो आरोपी गिरफ्तार

एक आदमी ने क्रूरता भरे वीडियो को मोबाइल में कैद कर देर रात ग्रुपों पर डाल दिया था। इसको सिविल लाइन पुलिस ने संज्ञान में लेते हुए एसपी राकेश सिंह को सूचना दी थी। फिर एसपी ने मारपीट के वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर 2 आरोपियों को चिन्हित कर गिरफ्तारी के आदेश दिए।

पार्किंग के नाम पर लूट पर लगाम : नए ठेका की नई प्रक्रिया शुरु, संजय गांधी में अब बाइक के 10 तो कार के लगेंगे 20 रुपए

हत्या के प्रयास का मामला दर्ज, जिलाबदर करेंगे

नीमच जिले के बाद रीवा शहर का वीडियो सोशल मीडिया मे चर्चा का विषय बन गया। जिसने भी इस वीडियो को देखा उसने रीवा पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए। ऐसे में रविवार की सुबह करीब 11 बजे दो आरोपियों के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर गिरफ्तारी कर लिया गया है। उन्हें जिलाबदर भी किया जा रहा है, जिससे भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो।

बहन के घर से लौट रहे दो युवकों पर कट्टे से फायर, बांए हाथ की उंगली में लगी गोली : दोनों पक्षों के बीच बताया जा रहा पुराना विवाद : मामला दर्ज कर जांच शुरू

विंध्य में नहीं बचा पुलिस का खौफ

बता दें कि सबसे पहले सतना जिले नागौद थाना अंतर्गत उनदान में दबंगों ने एक दुकानदार को क्रूरता से मारपीट करते हुए थूक चटवाया था। फिर इसी जिले में दूसरा मामला कोटर थाना अंतर्गत गोरईया का आया। यहां भी बर्बरता पूर्वक मारपीट की गई। फिर 27 अगस्त को रीवा जिले के चोहरटा थाना अंतर्गत बहुरी बांध में दो पक्षों में मारपीट का वीडियो आने पर सनसनी फैल गई थी, लेकिन 28 अगस्त को क्रूरता भरे वीडियो ने पुलिस प्रशासन की दावों की पोल खोलते हुए जंगलराज का अहसास करा दिया है।

Powered by Blogger.