REWA : पुलिस ने एक बदमाश से चोरी की दो बाइकें जब्त की : बेंचने से पहले लोगों से सौदेबाजी करते आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा शहर की सिटी कोतवाली पुलिस ने एक बदमाश से चोरी की दो बाइकें जब्त की है। पुलिस की मानें तो आरोपी ने बीते माह एक बाइक को निपनिया चौराहा से व दूसरी बाइक को 10 दिन पहले किला गेट से चुराया था। जिसको घर में रखकर बेंचने की फिराक में था।

बहन के घर से लौट रहे दो युवकों पर कट्टे से फायर, बांए हाथ की उंगली में लगी गोली : दोनों पक्षों के बीच बताया जा रहा पुराना विवाद : मामला दर्ज कर जांच शुरू

गुरुवार की सुबह कुछ लोगों से सौदेबाजी कर रहा था। तभी किसी ने पुलिस को खबर दे दी। इधर सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आरोपी को धर दबोचा है। फिर पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी के निशानदेही पर उसके घर से चोरी की दोनों बाइकें जब्त कर ली है।

सरपंच- सचिव पर बड़ा एक्शन : अब 29 लोगों से होगी करोड़ों रुपए की रिकवरी : कलेक्टर ने जारी किया आदेश

मिली जानकारी के मुताबिक मुखबिर ने गुरुवार की सुबह सिटी कोतवाली निरीक्षक आदित्य प्रताप सिंह परिहार को चोरी की बाइक बिकने की सूचना दी। उसने दावा किया कि आरोपी बाइक बेंचने से पहले सौदेबाजी कर रहा है। ऐसे में पुलिस ने चोपड़ा स्कूल के पास बिछिया मोहल्ले में दबिश दी।

बाइकर्स गैंग ने महिला के गले से चैन खींचकर फैलाई सनसनी, रात में सब्जी खरीदकर घर जा रही थी महिला : मौके पर एक घंटे तक नहीं पहुँची पुलिस

जहां से चोरी के संदेही सलमान खान पिता शाकिर (19) निवासी वार्ड क्रमांक 45 कुठुलिया को घेराबंदी कर पकड़ा गया। हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर बदमाश ने बताया कि निपनिया चौराहा व किला गेट के पास से चोरी की दो बाइकें वह अपने घर में रखा है। जिनकी बिक्री के उद्देश्य से ग्राहक तलाश रहा था।

रीवा कलेक्टर की बड़ी कार्यवाही : दो दर्जन से ज्यादा पूर्व सरपंच व सचिवों पर गाज गिरी, सभी से वसूली करने के दिए आदेश : जिले में मचा हड़कंप

इनकी चारी गई थी बाइकें

संदेही के बताए अनुसार दोनों बाइक की चोरियों के संबंध में थाना अभिलेख के जांचने पर पता चला कि 29 जुलाई को भटलो थाना बिछिया निवासी रामशरण सोनी पिता शम्भू प्रसाद (48) की बाइक क्रमांक MP 17 ML 4038 चोरी हुई थी। जहां पीड़ित की शिकायत पर अपराध क्रमांक 546/2021 धारा 379 का प्रकरण दर्ज था। जबकि 16 अगस्त को इंदिरा नगर थाना समान निवासी मयंक सिंह पिता सुखेन्द्र सिंह (30) किला स्थिति महामृत्युंजय मंदिर से MP 09 QX 2539 चोरी हो गई थी। जिसके बाद सिटी कोतवाली थाने में अपराध क्रमांक 588/2021 धारा 379 का प्रकरण कायम था।

Powered by Blogger.