REWA : फिर टमस नदी में मिला महिला का शव : पुलिस ने से शुरू किया रेस्क्यू; तेज बहाव के कारण एक जगह से दूसरे जगह जा रहा शव

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा जिले के चाकघाट थाना क्षेत्र की टमस नदी के बीच में शुक्रवार की सुबह एक महिला का शव दिखा है। नए पुल के पास ​डेड बॉडी दिखने पर पुलिस को सूचना दी गई है। पानी के तेज बहाव के बीच पुलिस ने मछुआरों व मल्लाहों की मदद से शव निकालने की कोशिश की, फिर भी सफलता नहीं मिली।

ऑपरेशन मुस्कान : रीवा सायबर सेल ने 7 लाख के 44 नग गुमे मोबाइलों को खोजकर आवेदकों को किया वापस

ऐसे में दोपहर के बाद एसडीआरएफ व होमगार्ड के गोताखोरों को बुलाकर स्टीमर की मदद से रेस्क्यू करने का प्रयास किया गया। लेकिन इसके पहले ही डेड बॉडी यूपी की ओर बह गई।

हबीबगंज और रीवा के बीच राखी स्पेशल ट्रेन आज से शुरू : सिर्फ कन्फर्म टिकटधारी यात्रियों को मिलेगी अनुमति

अब प्रयागराज जिले की शंकरगढ़ व नारीबारी पुलिस शव को बरामद करने में लगी है। पुलिस सूत्रों की मानें तो यूपी की ओर से बहकर आया विसर्जित शव फिर उसी ओर पहुंच गया है। हालांकि शव की शिनाख्ती नहीं हो पाई है।

एक दिन के प्रवास पर रीवा आए ऊर्जा मंत्री : सुरक्षाकर्मियों और पुलिस जवानों की NSUI कार्यकर्ताओं से झूमाझटकी : काले झंडे दिखाकर जमकर किया विरोध

चाकघाट थाना प्रभारी उपनिरीक्षक प्रवीण उपाध्याय ने बताया, शुक्रवार सुबह टमस नदी में उतराता हुआ शव ग्रामीणों ने देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। नदी में पानी का बहाव तेज होने के कारण शव बरामद करने में कठिनाई जा रही है। ऐसे में नाव चलाने वाले मछुआरों को दोपहर में बुलाया गया था। लेकिन जब सफलता नहीं मिली तो टमस नदी में एसडीआरएफ की मदद से स्टीमर उतारा गया। पर अचानक नदी में पानी बढ़ने के कारण शव बहकर यूपी की ओर चला गया।

MP का रीवा सुकन्या समृद्धि योजना में देश में प्रथम स्थान हासिल किया : 22 दिनों के अंदर खुले 134947 बेटियों के खाते, व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर कलेक्टर ने की समीक्षा

बेलन नदी के मुहाने पर पहुंच गई डेड बॉडी

पुलिस ने बताया कि विंध्य क्षेत्र के रीवा, सतना व सीधी जिले में हुई रिमझिम बारिश के कारण नदियों का पानी तराई क्षेत्र के टमस नदी में उतर रहा है। जिससे नदी के पानी का बहाव तेज हो गया। ऐसे में टमस नदी से बहकर शव बेलन नदी के मुहाने पर पहुंच गया। जहां आगे का ऐरिया प्रयागराज जिले में आता है। ऐसे में अब चाकघाट पुलिस ने शंकरगढ़ थाना व नारीबारी चौकी को सूचना देकर शव को बरामद करने में लगी हुई है। आशंका है, विसर्जित शव यूपी की ओर से बहकर आया है। फिलहाल मृत महिला के ​शिनाख्ती के प्रयास जारी है।

Powered by Blogger.