लड़कों को क्यों पसंद आती हैं छोटी हाइट की लड़कियां, बेहद दिलचस्प है वजह

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


लड़को में गर्लफ्रेंड बनाने को लेकर कई सारे विचार होते हैं। इसी में एक विचार में आता है लड़की की लम्बाई। क्योंकि पुरुष कभी भी नहीं चाहता कि महिला उससे ऊंची हो, तो इसलिए लंबाई में लड़के छोटी हाइट वाली लड़की ही पसंद करते हैं। ऐसा देखा गया है कि आजकल लड़के कम लम्बाई की लड़कियों में इंटरेस्ट दिखा रहें हैं।यह तो साफ़ है कि छोटी लम्बाई की लड़कियां दिखने में क्यूट और प्यारी लगती हैं। वह दिखने में बहुत मासूम भी लगती है। लड़कों का मानना है कि छोटे कद की लड़कियां कम खर्चा करवाती हैं और आपके प्यार से संतुष्ट रहती हैं। दरअसल कम लम्बाई की लड़कियों में ऐसी कई सारी खूबी है जिसे लड़के खूब पसंद करते हैं और ऐसी ही गुणों वाली लड़की ढूढ़ते हैं।

लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते हैं : तो इन तरीकों से लड़किया – 

ख्याल रखने वाली

छोटे कद की लड़कियां दिखने में तो प्यारी होती ही हैं इसके साथ वह ख्याल रखने वाली भी होती हैं। उन्हें अपने पार्टनर का ख्याल रखने की आदत होती है। ऐसी लड़कियों पर लड़के जान छिड़कते हैं।प्रेम और मदद करने वाली

इसलिए ऐसे लड़कों को देखते हीं अपना दिल दे बैठती हैं लड़कियाँ

छोटे कद की लड़कियों को अक्सर कुछ मदद की जरूरत पड़ती है ऐसे में अगर आप उनसे लम्बाई में बड़े होने की वजह से उनकी कुछ मदद करते हैं तो उन्हें आप पर बहुत प्यार आता है। वह आपकी मदद के बदले आपकी भी बहुत मदद करती है। इससे प्यार बढ़ता है। छोटे कद की लड़कियां केयरिंग होने के साथ-साथ भावुक भी होतीं हैं।

जानिए बॉलीवुड की वो 6 अभिनेत्रियां जिनकी फिल्मों से हुए इंटीमेट सीन्स हुए थे लीक : सोशल मीडिया पर जमकर हुए वायरल

दिल की आवाज सुनने वाली

कम लम्बाई की गर्लफ्रेंड को गले लगाते समय वह केवल सीने तक ही आ पाती है। इससे उनका कान सीने तक रहने से वह धड़कन सुन पाती हैं और अहसास कर लेती हैं कि आपको क्या दिक्कत है। उसी के अनुसार वह आपसे प्यार जताती हैं। यह बात लड़कों को बहुत पसंद आती है। गर्लफ्रेंड द्वारा गले मिलते हुए लड़कों को उनकी कमर पकड़ने में भी आसानी होती है और उन्हें इससे बहुत अच्छा महसूस हाता है। लड़के चाहते है कि उनकी गर्लफ्रेंड बार-बार उनसे इस तरह गले मिले।

सच्चे प्यार की पहचान कैसे करें (what is real love in hindi)

किस करने में होती है आसानी

छोटी लड़कियों को किस करने में आसानी होती है। यह अहसास ज्यादा लम्बाई के लड़के महसूस कर चुके होंगे। जब छोटे कद की लड़की अपनी एड़ियां उठाकर अपने पार्टनर को किस करती है तो यह अहसास ही काफी अलग होता है। इससे लगता है कि लड़की लड़के के प्रति कितनी ज्यादा वफ़ादार है।

उम्र में दिखती हैं कम

छोटे कद की लड़कियां हमेशा उम्र में अपने बॉयफ्रेंड से कम दिखती है। यह बात लड़कों को भी पसंद आती है कि उनकी गर्लफ्रेंड उनसे उम्र में कम हो। कई बार छोटी हाइट वाली लड़कियां ऐसी मासूम हरकतें कर देती है कि लड़कों को ना चाहते हुए भी हंसी आ जाती हैं। छोटे कद की लड़कियों का नटखट स्वभाव लड़को को बहुत भाता है।

Powered by Blogger.