REWA : घुचियारी गांव पहुँचे विस अध्यक्ष : परिवार से भेंटकर बंधाया ढ़ाढस, ब्राहृण समाज ने 51 हजार रुपए का चेक मृतक की पत्नी को सौंपा

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा जिले के मनगवां क्षेत्र के बहेरा घुचियारी गांव में 1 अगस्त को मकान गिरने से 4 व्यक्तियों की असामयिक मृत्यु के बाद विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम शुक्रवार की दोपहर शोक संतप्त परिवार के पास पहुंचे। जहां पर पति सहित दो बच्चियों को खोने वाली सुलेखा पाण्डेय से विस अध्यक्ष ने मुलाकात कर ढ़ाढस बंधाया। कहा, भाजपा सरकार हर संभव मदद करेगी। किसी भी प्रकार की दिक्कत समस्या आने पर वे सीधे मुझसे मिले। साथ ही जिला प्रशासन के जिम्मेदार पीड़ित परिवार की हर पल मदद करेंगे।


सीईओ स्वप्निल वानखड़े ने 16 लापरवाह कर्मचारियों पर की ताबड़तोड़ कार्यवाही : 7 सचिव व 1 उपयंत्री निलंबित, 6 रोजगार सहायक व 1 उपयंत्री की सेवा समाप्त

उन्होंने निर्देश दिये कि मृतक के परिजन को जो सहायता राशि स्वीकृत की गई है। उसमें से कुछ राशि उनके चालू खाते में डालकर शेष राशि बच्चियों के नाम से बैंक में फिक्स करा दी जाय। ताकि उनकी जरूरत के समय वह काम आ सके। उन्होंने क्षतिग्रस्त मकान के सुधार के लिये स्वीकृत राशि से शीघ्र कार्य कराने की बात कहीं। विधानसभा अध्यक्ष ने ग्रामीणों की मांग से सहमत होते हुए बहेरा, गेरूआरी घुचियारी मार्ग को निर्माण कार्य योजना में शामिल कर शीघ्र कार्य प्रारंभ कराने के निर्देश संबंधित जनपद सीईओ को दिये।

तीसरी लहर को लेकर सावधान : देर शाम सीधी के बुजुर्ग ने संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल में तोडा दम : अस्पताल में हड़कंप

उल्लेखनीय है कि बीते रविवार को अतिवर्षा के कारण गढ़ थाना क्षेत्र के घुचियारी गांव में कच्चा मकान गिरने से एक ही परिवार के चार व्यक्तियों की आकस्मिक मृत्यु हो गई थी। इस घटना में एक बच्ची को बचा लिया गया था। बच्ची को बचाने वाले रामनरेश साकेत की विधानसभा अध्यक्ष ने प्रशंसा की। साथ ही उन्हें स्वतंत्रता दिवस पर पुरस्कृत किए जाने के निर्देश कलेक्टर को दिए। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने ब्राहृण समाज द्वारा प्रदत्त 51 हजार रुपए का चेक मृतक मनोज पाण्डेय की पत्नी सुलेखा पाण्डेय को सौंपा। इस अवसर पर कलेक्टर इलैयाराजा टी भी उपस्थित रहे।

Powered by Blogger.