REWA : तीसरी लहर को लेकर सावधान : देर शाम सीधी के बुजुर्ग ने संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल में तोडा दम : अस्पताल में हड़कंप

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


रीवा। कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर को लेकर वैज्ञानिकों का अनुमान विंध्य में सच साबित होने लगा है। यहां देश प्रदेश की भांति कोरोना रिटर्न हो गया है। बुधवार देर शाम रीवा के संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल में भर्ती एक बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया है। अस्पताल प्रबंधन का दावा है, मौत के बाद गुरुवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

तीन साल से खड़े ट्रक में देर रात लगी आग, ट्रांसपोर्ट नगर में डंपर के साथ जलकर युवक खाक

उसको 3 अगस्त को सीधी जिले से इलाज के लिए रीवा के एसजीएमएच में भर्ती कराया गया था। शुरूआती दौर में ही चिकित्सक कोरोना संदिग्ध मानते हुए बनाए गए कोविड 19 प्रोटोकॉल के तहत इलाज कर रहे थे। उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इधर, वृद्ध की मौत ने अस्पताल प्रबंधन की चिंता बढ़ा दी है।

बिल बकाया होने पर काट दी थी लाइन, पड़ोसी के घर गए केबल जोड़ने पर बिजलीकर्मियों को बंधक बनाकर घंटे तक पीटा

अस्पताल सूत्रों ने बताया, 65 वर्षीय वृद्ध सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र का रहने वाला है। इसे दो दिन पहले परिजनों ने बीमार होने पर सं​जय गांधी स्मृति हॉस्पिटल भर्ती कराया था। इलाज शुरू करते समय ही वृद्ध को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। ऐसे में चिकित्सकों की टीम लगातार वृद्ध के स्वास्थ्य की निगरानी कर रही थी।

विश्वविद्यालय क्षेत्र से चोरी गई बोलेरो दो दिन बाद सोहागी से बरामद : बोलेरो वाहन के अंदर बैठे शातिर चोर वाहन रोकने की बजाय चेक प्वाइंट तोड़कर भागे

उसने बुधवार की देर शाम को दम तोड़ दिया। कोरोना संदिग्ध समझ में आ रहे वृद्ध का कोरोना सैंपल देर रात लिया गया था। इसकी गुरुवार सुबह रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। ऐसे में नगर निगम अमले ने मृतक का अंतिम संस्कार बदरिया मुक्तिधाम में कोविड 19 प्रोटोकॉल के तहत कर दिया है।

दिन दहाड़े आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से लूट : 5 लाख की ज्वेलरी समेत 6500 रुपए लेकर भागे बदमाश

एसजीएमएच सीएमओ ने मौत की पुष्टि

सं​जय गांधी स्मृति हॉस्पिटल के सीएमओ डॉ. यत्नेश त्रिपाठी ने मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सीधी जिले के वृद्ध को 3 अगस्त को इलाज के लिए एसजीएमएच में दाखिल किया गया था। वृद्ध को शुरू से ही सांस लेने में दिक्कत जा रही थी। ऐसे में चिकित्सकों की टीम कोरोना संदिग्ध मानकर इलाज कर रही थी। जिसकी मौत बुधवार की रात हो गई थी। ऐसे में कोविड जांच कराई गई तो गुरुवार की सुबह जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

Powered by Blogger.