REWA : रीवा में लंबे समय से तैनात अपर कलेक्टर इला तिवारी का उमरिया तबादला : शैलेंद्न सिंह को बने नए अपर कलेक्टर

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा. MP में इन दिनों तबादलों का दौर चल रहा है। इस क्रम में पहले बड़े पैमाने पर IAS- IPS अधिकारियों के तबादले किए गए। अब प्रांतीय कैडर के अफसरों के स्थानांतरण की प्रक्रिया शुरू की गई है। माना जा रहा है कि ये सारी कवायद उपचुनावों को लेकर चल रही है। 

सावधान जनता : अब शहर में ठगों ने चेन स्नैचिंग करने का अपनाया नया तरीका, पढ़िए ये जरुरी खबर

बता दें कि प्रदेश में एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव होने हैं। हालांकि अभी कोरोना संक्रमण के चलते उपचुनावों को लेकर निर्वाचन आयोग ने कोई फैसला नहीं किया है लेकिन राजनीतिक गलियारों में ये चर्चा तेज हो चली है कि शासन निर्वाचन आयोग के अधिसूचना जारी करने से पहले आवश्यक फेरबदल करने में जुटा है।


इला तिवारी का तबादला

नए तबादलों की सूची में रीवा का भी संबंध बन गया है। हाल ही में रीवा के कप्तान और आईजी जोन का तबादला किया गया था। अब अपल कलेक्टर स्तर पर तबादले की कार्रवाई की गई है। इसके अंतर्गत रीवा में लंबे समय से तैनात अपर कलेक्टर इला तिवारी का तबादला उमरिया जिला पंचायत में सीईओ के पद पर किया गया है। वहीं संयुक्त कलेक्टर रीवा शैलेंद्न सिंह को अपर कलेक्टर रीवा का दायित्व सौंपा गया है

मेडिकल कॉलेज में नर्सों को परेशान करने का मामला : स्टोरकीपर को हटाने की मांग को लेकर नर्सों ने दी आंदोलन की चेतावनी ...

सूबे के 4 प्रशासनिक अधिकारियों के तबादले 

उपसचिव, सामान्य प्रशासन की ओर से जारी तबादला आदेश के तहत रीवा की अपर कलेक्टर इला तिवारी के अलावा संयुक्त कलेक्टर रतलाम मोहनलाल आर्य को अपर कलेक्टर रतलाम बनाया गया है, जबकि अपर कलेक्टर रतलाम जमना भिड़े को जिला पंचायत सीईओ रतलाम का दायित्व सौपा गया है।

Powered by Blogger.