KATNI : चोरी की बोलेरो में सवार पांच चोर, पुलिस को देखते ही भागे, पुलिस ने पीछा कर दो को दबोचा जबकि तीन आरोपी फरार

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

जिले की विजयराघवगढ़ पुलिस ने दो अंतर्राज्यीय चोरों को पकड़ा है। चोरी की बोलेरो में सवार पांच चोर, पुलिस को देखते ही भागने लगे, चोरों को भागते देख पुलिस ने पीछा कर के दो को दबोचा लिया और बाकी तीन फरार हो गए। चोरों के पास से पुलिस ने दो बोलेरो और दो पिकअप बरामाद किए हैं। पुलिस फिलहाल फरार चोरों की तलाश में जुट गई है।

16 वर्षीय किशोरी के साथ चचेरे भाई ने किया रेप : गर्भवती हुई तो आरोपी बिहार फरार हो गया

कटनी पुलिस अधीक्षक सुनील जैन ने बताया कि विजयराघवगढ़ पुलिस वाहनों की चैकिंग कर रही थी, इसी दौरान एक बोलेरो वाहन में सवार पांच लोग पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस टीम ने पीछा कर दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि तीन युवक फरार हो गए। जब पुलिस ने बोलेरो के संबंध में पूछताछ की, तो पता चला कि बोलेरो को कटनी के एनकेजे थाना क्षेत्र से चोरी किया गया था।

देश में पहली बार अब सरकारी स्कूलों के बच्चे डाइनिंग टेबल पर बैठकर खाएंगे खाना, टाट पट्टी की व्यवस्था होगी खत्म

पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर बोलेरो जब्त कर ली है। पकड़े गए आरोपी उत्तरप्रदेश के प्रयागराज निवासी 19 वर्षीय कुलदीप मिश्रा और 21 वर्षीय आशीष तिवारी (21) हैं। फरार होने वालों में प्रयागराज निवासी राहुल बिंद, रमेश दुबे, अलोक मिश्रा हैं। चोरी करने के बाद चोर वाहनों को उत्तरप्रदेश ले जाकर कबाड़ियों को बेच देते हैं, और बेचने से जो रुपए मिलते हैं, बाद में उसका बंटवारा कर लेते थे। आरोपियों के खिलाफ दूसरे जिलों में भी चोरी के मामले दर्ज हैं।

Powered by Blogger.