REWA : SGMH परिसर में देर रात जूनियर डॉक्टर के साथ चाकू के दम पर लूट : वारदात बाद UG होस्टल के सामने मचा हड़कंप

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

अमहिया थाना क्षेत्र में एसजीएमएच परिसर में जूनियर डॉक्टर के साथ मोबाइल लूट का मामला सामने आया है। देर रात वारदात से यूजी होस्टल के सामने हड़कंप मच गया। पीड़ित चिकित्सक ने आनन-फानन में घटना की सूचना सहपाठियों सहित अमहिया पुलिस को दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने चिकित्सक के बयान लेने के बाद प्रकरण दर्ज कर लिया है। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों का फुटेज खंगाला जा रहा है।

रेप का आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार : धमकी देकर किशोरी से रेप,दूसरी बार नहीं बुलाने पर मारपीट कर दुबारा किया रेप : दुष्कर्म, मारपीट व पॉक्सो एक्ट का मामला कायम

अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने बताया कि मंगलवार की रात करीब 11 से 12 बजे के बीच जूनियर डॉक्टर अभिषेक राठी संजय गांधी अस्पताल से हाेस्टल जा रहा था, तभी हाेस्टल के समीप पहुंचते ही सामने से बाइक में सवार होकर तीन बदमाश आए गए।

संजय गांधी अस्पताल में नर्स असुरक्षित : गुस्साए परिजनों ने गाली देते हुए नर्स पर छोड़ा हाथ, देखें मारपीट का वायरल वीडियो

जिन्होंने चाकू अड़ाकर चिकित्सक से पैसे मांगना शुरू कर दिए। चिकित्सक ने मना किया तो बदमाश हाथा-पाई पर उतर आए। इस दौरान चिकित्सक के हाथ से मोबाइल जमीन पर गिर गया। इसे लेकर बदमाश फरार हो गए। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

तीन की संख्या में थे बदमाश

पुलिस की मानें तो वारदात को अंजाम देने वाले अज्ञात बदमाश तीन की संख्या में थे। ऐसे में आरोपियों का पता लगाने के लिए अमहिया पुलिस द्वारा क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे है। दावा है कि बदमाश कितने भी शातिर हो, लेकिन पुलिस की नजर से नहीं बच सकते हैं।

Powered by Blogger.