REWA : बीहर बराज से कई दिन पुराना शव बरामद : लाश सड़ने के कारण नहीं हो पाई शिनाख्त

 

REWA : बीहर बराज से कई दिन पुराना शव बरामद : लाश सड़ने के कारण नहीं हो पाई शिनाख्त

रीवा जिले के सिरमौर थाना अंतर्गत बीहर बराज से कई दिन पुराना शव बरामद हुआ। लाश देखने के बाद स्थानीय लोगों ने सिरमौर पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों की सहायता से शव को पीएम के लिए मर्चुरी भेज दिया है। हालांकि अभी तक मृत युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। ऐसे में सिरमौर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आसपास के थानों को जानकारी भेजवा दी है।

एक बार​ फिर क्रूरता से पिटाई का वीडियो वायरल : SP के संज्ञान में वीडियो आने बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया

​सिरमौर थाना प्रभारी एसएस राजपूत ने बताया कि सोमवार की सुबह 9.30 बजे टीएचपी बीहर बराज में ​शव मिलने की जानकारी आई थी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने बराज से शव को निकलवाते हुए शिनाख्ती के प्रयास किए। लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिल पाई है। ऐसे में शव को पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजवा दिया गया है।

MP में बड़ी राहत : रेलवे ने प्लेटफार्म टिकट की दर घटाई, रीवा, सतना, सागर,कटनी समेत इन जगहों पर लगेंगे 20 रुपए : इंदौर में 30 तो सबसे महंगा भोपाल में 50 रुपए का टिकट

सफेद शर्ट आखिरी पहचान

पुलिस की मानें तो मृतक की उम्र 30 से 35 साल के बीच है। क्योंकि 6 से 7 दिन पुरानी डेड बॉडी है। ऐसे में मछलियां चेहरे को नोंच खाई है। जिससे फेस अच्छे से नहीं दिख रहा है। लाश की आखिरी पहचान सिर्फ सफेद शर्ट से की जा सकती है। जिसको शिनाख्ती के लिए सुरक्षित रखा दिया गया है।

Related Topics

Latest News