REWA : दर्दनाक सड़क हादसा : ट्रैक्टर और एंबुलेंस की जोरदार भिड़ंत, 4 लेवर गंभीर रूप से घायल, एक युवक की मौत

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा जिले के गुढ़ थाना अंतर्गत बदवार बैरियर के पास हुई दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि बदवार सोलर प्लांट की चार लेबर गंभीर है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से पहले गुढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां स्थिति गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार कर रीवा के संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया।

तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म : गंभीर हालत में SGMH में भर्ती, इलाज के लिए बुलाई गई विशेष टीम : SP ले रहें पल- पल की अपडेट

एसजीएमएच की आकस्मिक चिकित्सा इकाई पहुंचे एक लेबर को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि चार मजदूरों को भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। मृतक का पीएम शुक्रवार की सुबह 11 बजे कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं गुढ़ पुलिस ने हादसा ग्रस्त ट्रैक्टर और एंबुलेंस को जब्त कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

रानी तालाब मंदिर की मान्यता : मंदिर में चोरी करने घुसे दो लड़कों के आंखों की माता ने छीन ली थी रोशनी : फिर ....

गुढ़ थाने के एएसआई टीएस सिंह ने बताया कि गुरुवार की रात करीब 9 बजे सीधी की ओर से एक एम्बुलेंस रीवा की तरफ आ रही थी। जबकि बदवार सोलर प्लांट स्थित एकमे कंपनी के लेबर गुढ़ कस्बा से किराना व राशन लेकर प्लांट लौट रहे थे। लेकिन जैसे ही वह बदवार बैरियर के पास पहुंचे ही थे। तभी अचानक पर्वत नाथ मंदिर के सामने ट्रैक्टर-एंबुलेंस की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। ऐसे में स्थानीय लोग मौके पर पहुंच। जिन्होंने पुलिस को जानकारी देते हुए दोनों वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकाला।

प्रभावित मजदूर सभी उत्तरप्रदेश के

पुलिस के मुताबिक हादसे के बाद घायलों को पहले गुढ़ अस्पताल फिर संजय गांधी अस्पताल में दाखिल कराया गया था। एसजीएमएच के चिकित्सकों ने मोनू कुमार गौतम पुत्र राजेश कुमार गौतम (22) ग्राम बलुआ थाना बदलापुर जिला जौनपुर उत्तर प्रदेश को मृत घोषित कर दिया। जबकि चार गंभीर घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है। हादसे में घायल सभी मजदूर उत्तरप्रदेश जौनपुर जिले के रहने वाले है। दावा है कि मृत मजदूर दुर्घटना के समय उझलकर एंबुलेंस की चपेट में आ गया था।

सिंगरौली की प्राइवेट एम्बुलेंस मेंटेनेंस कराने आ रही थी रीवा

मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो प्राइवेट एम्बुलेंस सिंगरौली जिले से रीवा शहर मेंटेनेंस कराने आ रही थी। लेकिन तेज स्पीट होने के कारण हेड लाइट की कम रोशनी वाले ट्रैक्टर से भिड़ गई। दुर्घटना के बाद गुढ़ पुलिस ने घटनास्थल पर छतिग्रस्त वाहनों को ले जाकर थाने में खड़ा करा लिया है।

Powered by Blogger.