REWA : शैलू शर्मा से क्यो बात करना चाहते है हास्य कलाकार अविनाश तिवारी? लड़की को लैंडमार्क होटल के पास बुलाकर की अश्लीलता : महिला थाने पहुँची युवती

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) रीवा। समान थाना क्षेत्र रहने वाली लड़की को जान से मारने और मां बहन की गालियां फोन पर दी गई जिसकी शिकायत लेकर युवती समान थाने पहुंची और अपना शिकायत पत्र दिया है थाना पहुंचने पर मौजूद थाने में उपस्थिति स्टॉप शिकायत पत्र लेने  के बाद कहा गया कि अविनाश तिवारी एक सप्ताह के लिए बाहर गए हैं आने के बाद आपकी शिकायत दर्ज की जाएगी। 

हास्य कलाकार अविनाश तिवारी और शैलू शर्मा द्वारा अशोभनीय वीडियो बनाकर हिन्दूओ की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का लगा आरोप : वीडियो जारी कर मांगी माफ़ी

फ़ोन पर युवती को दी गन्दी गन्दी गालिया 

लड़की ने बयान में बताया है कि आए दिन अविनाश तिवारी द्वारा रीवा शहर के लड़कियों के फोन पर अश्लील मैसेज और फोन पर गालियां दी जाती है,लड़की ने बताया है कि जिस तरह मेरे फोन पर गालियां दी गई है हमें वह मैं बोल भी नहीं सकती लेकिन, जिस लड़की के साथ अविनाश तिवारी ने बदतमीज़ी की है वो शैलू शर्मा नाम की लड़की की दोस्त है, पीड़िता ने अविनाश से कहा की शैलू तुमसे बात नहीं करना चाहती है तो अविनाश युवती से गाली-गलौच करना शुरू कर दिया, पीड़िता ने कहा की अविनाश ने उसे बहुत गंदी गालियां दी। 

यूट्यूब पर देते है अजीबोगरीब अदाओं एक्शन 

बघेली कलाकार अविनाश तिवारी पर एक युवती से छेड़छाड़ का आरोप लगा है आरोप है कि अविनाश तिवारी ने लड़की को होटल के बाहर बुलाकर उनसे अभद्रता किया घटना के बाद लड़की काफी डर गई और उसने अविनाश तिवारी के खिलाफ सिविल लाइंस महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई बताया जाता है कि अविनाश तिवारी ने लड़की को जान से मारने की धमकी दे दी थी आरोप लगाया कि अविनाश तिवारी उन्हें फोन किया और शैलू शर्मा से बात करने के लिए कहा पीड़िता ने कहा अविनाश तिवारी ने शनिवार को सुबह फोन किया और उसे शैलू से बात करने के लिए कहा पीड़िता ने अविनाश से कहा कि शैलू शर्मा आपसे बात नहीं करना चाहती फिर अविनाश ने लड़की को गालियां देना शुरु कर दिया।

जनता ने चुना तो जनता ने गिराया 

दरअसल, अविनाश तिवारी एक हास्य कलाकार के तौर पर जाने जाते हैं. उन्होंने हास्य के क्षेत्र में बघेली को बढ़ावा दिया. बघेली भाषा में उन्होंने कई हास्यात्मक वीडियो बनाएं उन्हें सोशल मीडिया में अपलोड किए और जनता ने उन्हें शिखर पर बैठा लिया. लेकिन हास्य कलाकार बघेली भाषा में वीडियो बनाते बनाते ये तक भूल गए कि धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ और युवती से छेड़छाड़ नहीं करना चाहिए. यही जनता आपको शिखर से जमीन पर ला पटकती है. इसका ताजा उदाहरण अविनाश तिवारी पर देखा जा सकता है. अविनाश के खिलाफ कई संगठन और आम जनता विरोध करती दिख रही है. 

होटल लैंड मार्क के पास मामला जानने पहुँची थी युवती 

तुझे जान से मार दूंगा आरोप है की जब पीड़ित युवती ने अविनाश को दोबारा कॉल बैक किया तो उसने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी, इसके बाद अविनाश ने युवती को होटल लैंड मार्क के पास बुलाया जब लड़की वहां पहुंची तो उसके साथ बदतमीज़ी की और कहा 'तुम शैलू को लेकर आओ वरना तुम्हें जान से मार दूंगा। पीड़िता ने बताया की वो ये जानने के लिए उसके बुलाने पर लैंडमार्क होटल गई थी के आखिर अविनाश ने उसके साथ गाली-गलौच की। पीड़िता के दिए बयान से पता चलता है कि आरोपी अविनाश तिवारी की शैलू नाम की लड़की से कोई अनबन चल रही है जिससे बात करने के लिए उसने उनकी दोस्त को फोन लगा आकर धमकाया।

लोकल मीडिया के हवाले से मिली जानकारी 

अविनाश मुंबई में है लोकल मीडिया के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक अविनाश तिवारी मुंबई में है और उन्होंने कहा है कि उनके ऊपर लगे सभी आरोप झूठे हैं जब पुलिस इस मामले की जाँच करेगी तो सच सामने निकल कर आजाएगा। फ़िलहाल महिला थाने में इस मामले की जाँच चल रही है।

पूर्व में धार्मिक भावनाओं को आहत करने का लगा था आरोप

अविनाश तिवारी नामक युवक बघेली वीडियो बनाते हैं इससे पहले भी बजरंग दल के लोगों ने अविनाश तिवारी पर हिन्दू देवी देवताओं का मजाक बनाने को लेकर शिकायत दर्ज की थी। यहाँ गौर करने वाली बात है कि अविनाश तिवारी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो भगवन शिव का भेष धरे एक बेहूदा फ़िल्मी गाना गा रहा था। इस वीडियो के बाद अविनाश ने माफ़ी भी मांगी थी। 

युवती का वर्जन 
युवती ने कहा की  इन जैसे तथाकथित कलाकारों को चेहरा जरूर पर्दाफाश करूंगी और अगर मेरी शिकायत पत्र पर अविनाश तिवारी के खिलाफ मामला पंजीबद्ध नहीं किया जाता है तो जल्द ही पुलिस अधीक्षक महोदय के समक्ष फोन पर बातें की गई ऑडियो और  शिकायती पत्र दूंगी। लेकिन इस बार  विवाद छेड़छाड़ का है देखना होगा पुलिस इस मामलें में क्या जांच करती है .

ऑडियो वायरल होने के बाद भाजपा नेता जिला उपाध्यक्ष राहुल गौतम ने दी अपनी सफाई

वाहन को रोककर सायरन बजाने की दी नसीहत : सत्ता के मद में चूर BJP नेताओं का एक और कारनामा आया सामने, वायरल हुआ धमकी भरा आडियो...


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.