REWA : रीवा की टॉपर स्टूडेंट की इंदौर एक्सीडेंट में मौत : IT पार्क के पास बस ने मारी टक्कर, सिर में गंभीर चोट आने पर मौके पर ही दम तोडा

रीवा की टॉपर स्टूडेंट की इंदौर में एक्सीडेंट में मौत हो गई। वह मंगलवार सुबह 8 बजे कोचिंग जाने के लिए बस के इंतजार में थी। आईटी पार्क स्क्वेयर के पास दूसरी बस की टक्कर से स्टूडेंट सिर के बल फुटपाथ पर गिर पड़ी। सिर में गंभीर चोट आने पर मौके पर ही दम तोड़ दिया। 19 साल की अंचल पटेल ने रीवा में 12th क्लास में टॉप किया था। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उसे सम्मानित किया था।

हत्या की आशंका : हनुमना कस्बे पास शासकीय आवास में युवक का फांसी के फंदे से लटकता मिला शव, परिजनों ने किया चक्काजाम

भंवरकुआ पुलिस के मुताबिक अंचल पुत्री उमेश कुमार पटेल रीवा की रहने वाली थी। यहां PSC की तैयारी कर रही थी। अंचल यहां लॉकडाउन के बाद आई थी। शर्मा एकेडमी भंवरकुआ से तैयारी कर रही थी। तीन इमली पर दो सहेली के साथ किराए से रहती थी। उसे यहां बस से पहले आईटी पार्क चौराहे आना पड़ता था। दूसरी बस से भंवरकुआ जाना होता था। अंचल पहली बस से उतरकर जब खड़ी हुई, तभी वह हादसे का शिकार हो गई। अचंल ने होल्कर साइंस कॉलेज से BSC फाइनल किया था।

कड़ाके की ठंड की चपेट में रीवा संभाग सहित कई जिले : 24 घंटे के अंदर रात का न्यूनतम पारा पहुँचा 3 डिग्री

किसान की बेटी करना चाहती थी देश सेवा

अंचल के पिता पेशे से किसान हैं। परिवार में बड़ी बहन सीता और छोटा भाई मनीष है। दोनों रीवा में ही पढ़ाई कर रहे है। अंचल अपने चाचा की बेटी गीता पटेल के साथ यहां कोचिंग कर रही थी। गीता खंडवा नाका पर ही किराए से रहती है। अंचल देश सेवा करना चाहती थी, इसलिए उसने BSC करने के साथ साथ PSC की तैयारी शुरू कर दी थी।

Powered by Blogger.