REWA : प्रेम प्रसंग में युवक को मारी गोली : मेरी प्रेमिका से शादी हुई तो अनर्थ हो जाएगा कहकर मार दी बाराती युवक को गोली : गंभीर हालत में बाराती SGMH में भर्ती

 

REWA : प्रेम प्रसंग में युवक को मारी गोली : मेरी प्रेमिका से शादी हुई तो अनर्थ हो जाएगा कहकर मार दी बाराती युवक को गोली : गंभीर हालत में बाराती SGMH में भर्ती

रीवा जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना अंतर्गत प्रेम प्रसंग के चलते आरोपी युवक ने एक बाराती को गोली मार दी। झांझर नहर के पास गोली चलने से अफरा तफरी मच गई। वारदात के बाद बाराती जख्मी युवक को लेकर थाने पहुंच गए। जहां थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास की धारा 307 का प्रकरण कायम कर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रायपुर कर्चुलियान इलाज के लिए भेजा।

पुलिस की विशेष टीम की कार्यवाही : उड़ीसा से सफारी वाहन में रीवा आ रहा 9 लाख से अधिक का गांजा जब्त, तीन बदमाश तस्कर गिरफ्तार

लेकिन गहरे जख्मों के चलते SGMH रेफर कर दिया। हालांकि चिकित्सकों ने पैर के घुटनों से गोली के छर्रे निकालकर घायल को उपचार शुरू कर दिया है। जहां युवक की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। इधर घटना के बाद से डरे वर एवं वधु पक्ष के लोगों ने पुलिस को मंडप पर बुलाया। जहां थाना प्रभारी ने दो जवानों को तैनात कर पूरी रात शादी कराई है।

बाल विवाह अपराध : 14 वर्ष की बालिका से शादी करने चला था 35 साल का दुल्हा, महिला बाल विकास, राजस्व व पुलिस ने दी दबिश

थाना प्रभारी उपनिरीक्षक पुष्पेन्द्र यादव ने बताया कि सोमवार की रात रायपुर कर्चुलियान क्षेत्र के एक उपाध्याय परिवार की लड़की की शादी थी। जहां लड़की वाले बारात के स्वागत की तैयारी कर रहे थे। जबकि वर पक्ष बारात लेकर गांव पहुंचने ही वाले थे।

बघेली कलाकार आरोपी अविनाश तिवारी के ऊपर दर्ज हुई FIR, पीड़िता को न्याय दिलाने आगे आई बजरंग सेना

तभी रात करीब 9 बजे आरोपी विमलेश मिश्रा उर्फ लल्लू (25) निवासी नवागांव, झांझर नहर के समीप पहुंचा था। उसने प्रेम प्रसंग का हवाला देते हुए बारात को लौट जाने का इशारा किया। कहा कि मैं पहले भी बता चुका हूं। फिर भी आप लोग बारात लेकर आ गए।

...तो मार दूंगा गोली

आरोपी ने दावा किया कि अगर मेरी प्रेमिका से शादी हुई तो अनर्थ हो जाएगा। इसी बीच दूर का रिश्तेदार और बाराती विश्वनाथ तिवारी (40) निवासी खैरा बीच बचाव करने पहुंचा। उसने आरोपी को मनाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। बल्कि दबाव बनाने पर उसके पैरे के घुटने में कट्टे से फायर कर फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर गांव में सनसनी फैल गई। वारदात की सूचना मिलने पर थाने की एक टीम गांव में डेरा जमा ली। जबकि दूसरी टीम पीड़ित को लेकर अस्पताल पहुंची थी।

Related Topics

Latest News