अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश : 10 देशी कट्टे, 5 पिस्टल और 5 खाली मैगजीन बरामद

बड़वानी. प्रदेश में अवैध हथियारों की तस्करी धड़ल्ले से जारी है। अब मामला थाना राजपुर से है जहां पुलिस ने अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है। बता दें कि राजपुर थाना पुलिस को मुखबिर से मिली सूचना पर थाना प्रभारी राजेश यादव की टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिसमें पुलिस ने राजपुर से लगे गांव नारावला से पल्सर पर जा रहे 3 लोगों को हिरासत में लिया है।

छतरपुर में बड़ी लापरवाही : 70 साल की बुजुर्ग महिला को जबरन कारोंना पॉजिटिव बता किया आइसोलेट

जिनकी तलाशी लेने पर उनके पास 10 देशी कट्टे, 5 पिस्टल व 5 खाली मैगजीन मिले हैं। पुलिस के अनुसार आरोपी अनिल पिता सीताराम उम्र 25 वर्ष गांव मुंडियापुरा का रहने वाला है तो दूसरा आकाश पिता दशरथ उम्र 26 वर्ष गांव मंडवाड़ा का निवासी है वहीं इस मामले में एक अन्य नाबालिग भी शामिल है। तीनों आरोपी पलसूद के सिगलीगर से हथियार खरीद कर पल्सर बाईक से धार की तरफ जा रहे थे।

भोपाल की टॉप यूनिवर्सिटी की महिला प्रोफेसर भूली खुद के संस्कार, फल ठेले वाले के फल को सड़क पर बिखेरा

आपको बता दें कि आरोपी आकाश पर इससे भी पहले कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस अधीक्षक के अनुसार आकाश अवैध हथियार तस्करी के मामले में ही पहले भोपाल और रायसेन से पकड़ा जा चुका है। फिलहाल आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा। इसके साथ ही थाना प्रभारी सहित पूरी पुलिस टीम को पुरस्कृत भी किया जाएगा।

Powered by Blogger.