REWA : पान के बदले प्यार दिलाने का वादा करती थी सितारा : मुख्य सरगना को जेल भेजने के बाद प्रशासन ने अड्डे को किया ध्वस्त, होटल मालिक, संचालक, मैनजर सहित 15 गिरफ्तार

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) रीवा (REWA NEWS ) शहर में सेक्स रैकेट चलाने वाली मुख्य सरगना को जेल भेजने के बाद पुलिस ने उसके अड्डे को ध्वस्त करा दिया है। पुलिस सूत्रों का दावा है कि ये वही गुमटी है। जिससे सेक्स रैकेट की ​बुकिंग होती थी। साथ ही सितारा खान पान के बदले प्यार दिलाने का वादा करती थी।

देह व्यापार का बड़ा खुलासा : 1000 रु में ग्राहकों को फंसाती थी सितारा,नेटवर्क में थी कई महिलाएं; 15 आरोपी पहुंचे जेल

उसको बीते दिन पुलिस-प्रशासन के निर्देश में नगर निगम अमले ने जब्त कर लिया है। दावा है कि अतिक्रमण स्थल से निगम दस्ते ने एक गुमटी, एक काउंटर और एक टेबल को ट्रैक्टर में लाद कर निगम कार्यालय ले गई है। पुलिस की इस कार्रवाई की लोगों ने खुलकर प्रशंसा की।

ये है मामला

बता दें कि रविवार की रात सीएसपी एसएन प्रसाद के नेतृत्व में टीम गठित कर सिविल लाइन थाना प्रभारी निरीक्षक अवनीश पाण्डेय, अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल और महिला थाना प्रभारी निरीक्षक प्रियंका पाठक ने अस्पताल चौराहा स्थित सितारा खान की दुकान और दीप लॉज में पुलिस ने छापा मारा था। जहां से आपत्तिजनक हालत में 5 महिलाए और 5 पुरुषों को पुलिस ने पकड़ा था। तब पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल होटल संचालक, मैनेजर, सरगना ​सहित दो अन्य लोगों को गिरफ्ताार किया था।

पांच दिन बाद युवक का शव बरामद : 5 जनवरी की सुबह टमस नदी में तैरता मिला शव

सरगना, होटल मालिक, मैनजर सहित 15 गिरफ्तार

बता दें कि दो दिन पूर्व देह व्यापार से जुड़े सरगना, होटल मालिक, मैनजर सहित 15 लोगों को गिरफ्तार कर केन्द्रीय जेल रीवा भेज दिया गया है। चर्चा है कि अस्पताल चौराहा स्थित सेक्स रैकेट का अड्डा पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। ऐसे में मंगलवार की दोपहर कलेक्टर इलैयाराजा टी के निर्देश पर नगर निगम अमले को मौके पर भेजा गया। जहां अतिक्रमण दस्ते ने मिनटों में गुमटी आदि उठाकर ले गए।

20 वर्ष बाद हटी सितारा की गुमटी

आसपास के लोगों ने बताया कि देह व्यापार की मुख्य सरगना सितारा खान का अस्पताल चौराहा में रखी गुमटी सेक्स रैकेट का अड्डा थी। वह 20 वर्ष से अतिक्रमण कर डंडे की चोट पर गुमटी संचालित कर रही थी। फिर भी उसका अतिक्रमण आज तक जिम्मेदारों को नहीं दिखा। पहली बार आरोपियों के जेल जाते ही नगर निगम का अमला कब्जा हटवाने में सफल हुआ।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.