REWA : देह व्यापार का बड़ा खुलासा : 1000 रु में ग्राहकों को फंसाती थी सितारा,नेटवर्क में थी कई महिलाएं; 15 आरोपी पहुंचे जेल

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) रीवा (REWA NEWS )  शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत वेंकट मार्ग स्थित दीप लॉज (DEEP LODGE )में चल रहे सेक्स रैकेट (SEX RACKET ) का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो गिरोह की सरगना सितारा मैडम 1000 रुपए में ग्राहकों को फंसाती थी। जिससे दो घंटे के लिए लॉज संचालक को 200 रुपए देती थी। जबकि 300 रुपए में बिचौलियों सहित मैडम का कमीशन होता था। वहीं बचे हुए 500 रुपए सेक्स रैकेट (SEX RACKET ) में शामिल युवतियों और महिलाओं दिया जाता था।

शहर में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ : SP के निर्देश पर हुई छापेमार कार्यवाही, आपत्तिजनक हालत में 6 महिलाएं 10 ग्राहक गिरफ्तार

रविवार की रात दबिश में पांच महिलाओं सहित 7 पुरुष व तीन अन्य को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। महिला पुलिस अधिकारियों की पूछताछ पूरी होने के बाद महिला थाने में अपराध क्रमांक 01/2022 आईपीसी की धारा 1956 अनैतिक व्यापार अधिनियम (unethical trade act) 3, 4, 5, 7 के तहत कार्रवाई करते हुए सोमवार की दोपहर मेडिकल चेकअप। इसके बाद सोमवार की शाम को जिला न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

न्यू ईयर पर दोस्त के घर से निकले पर अपने घर नहीं पहुंचे : साक्ष्य छुपाने चेहरे को पत्थर से कुचला; 2 KM दूर मिली कार

टीम गठित कर की गई कार्यवाही 

बता दें कि रविवार की रात सीएसपी एसएन प्रसाद के नेतृत्व में टीम गठित कर सिविल लाइन थाना प्रभारी निरीक्षक अवनीश पाण्डेय, अमहिया थाना प्रभारी उपनिरीक्षक शिवा अग्रवाल और महिला थाना प्रभारी निरीक्षक प्रियंका पाठक ने अस्पताल चौराहा स्थित सितारा खान की दुकान और दीप लॉज में पुलिस ने छापा मारा था। जहां से आपत्तिजनक हालत में 5 महिलाए और 5 पुरुषों को पुलिस ने पकड़ा था। तब पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल होटल संचालक, मैनेजर, सरगना ​सहित दो अन्य लोगों को गिरफ्ताार किया था।

सरेराह युवक पर आरोपियों ने बोला हमला : चाकूओं से गोदा और बाद में पत्थर पटककर उतारा मौत के घाट : शव मिलने से फैली सनसनी

ये आरोपी हुए थे गिरफ्तार

पुलिस की मानें तो सेक्स रैकेट मामले में रामस्वयंबर पाण्डेय निवासी गुढ़, अतुल अवस्थी निवासी महसुआ थाना रायपुर कर्चुलियान, देवलाल गुप्ता निवासी सेमरिया, रमाशंकर शर्मा निवासी बोदाबाग, राकेश पटेल निवासी धौरहरा अमरपाटन जिला सतना, सत्यनारायण गुप्ता निवासी दीप लॉज और सितारा खान सहित महिलाओं को देह व्यापार में लिप्त होने पर पकड़ा था।

सतना की 3 महिलाओं सहित रीवा की दो युवतियां पकड़ाई

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करनी वाली पुलिस टीम का दावा है कि देह व्यापार में लिप्त तीन महिलाएं सतना जिले की रहने वाली है। साथ ही इस कारोबार में रीवा की दो युवतियों को शामिल किया गया था। जिनकी उम्र लगभग 19 वर्ष के आसपास है। चर्चा है कि सितारा द्वारा लड़कियों को बुलाकर देह व्यापार में उपयोग किया जाता था।

अस्पताल चौराहा बना था देह व्यापार का अड्डा

सूत्रों का दावा है कि लंबे समय से अस्पताल चौराहा के समीप स्थित एक दुकान से देह व्यापार का कारोबार चल रहा था। चर्चा है कि शहर के कई अन्य इलाकों में भी इस तरह की ग​तिविधियां होती है। लेकिन स्थानीय पुलिस के जिम्मेदार सब जानकर भी अनजान बने रहते थे। लेकिन नए एसपी नवनीत भसीन को जैसे ही नेटवर्क के बारे में भनक लगी तो कार्रवाई करना पड़ा।

सितारा के नेटवर्क में कई महिलाएं

सेक्स रैकेट के भंडाफोड़ होने के बाद कहा जाता है कि सितारा के नेटवर्क में कई महिलाएं काम करती थी। जो ज्यादातर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की रहने वाली है। ऐसे में इस कार्रवाई से सिटी कोतवाली पुलिस को दूर रखा गया था। दावा है कि अस्पताल चौराहा स्थित दुकान में एक हजार रुपए जमा कराने के बाद सितारा लड़कियों को दीप लॉज भेजा करती थी।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.