REWA : UG-PG की परीक्षाएं आगामी आदेश तक के लिए हुई स्थगित : प्रदेशाध्यक्ष मंजूल त्रिपाठी के निर्देश पर हुआ था विरोध प्रदर्शन

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

       

विंध्य क्षेत्र के APS यूनिवर्सिटी से संबद्ध विभिन्न महाविद्यालयों में 4 जनवरी से आयोजित होने वाली UG-PG की परीक्षाएं आगामी आदेश तक के लिए स्थगित कर दी गई है। बता दें कि देश-प्रदेश में फैल रहे कोरोना संक्रमण के डर से 3 जनवरी की देर शाम अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय के कुलपति राजकुमार आचार्य ने पत्र के माध्यम से परीक्षाएं स्थगित कर दी है। जिसकी सूचना विभागाध्यक्ष, परीक्षा केन्द्र अध्यक्ष और विश्वविद्यालय के समस्त शैक्षणि व प्रशासकीय विभाग को अवगत करा दिया है।

बस और डंपर की जोरदार भिड़ंत : महाकाल बस में लगी भीषण आग; 16 यात्री बुरी तरह घायल, परमिट हुआ तत्काल प्रभाव से निरस्त

प्रदेश अध्यक्ष मंजू त्रिपाठी ने छात्रों के साथ मिलकर किया था विरोध

दरअसल सोमवार को NSUI प्रदेशाध्यक्ष मंजूल त्रिपाठी के निर्देश पर विभिन्न जिलों की इकाईयों ने कोरोना के नए वैरिएंट से छात्रों को खतरा बताते हुए विरोध प्रदर्शन किया था। जहां एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने 4 जनवरी से होने वाली UG-PG की परीक्षा तिथि बढ़ाने, ओपेन बुक सिस्टम से परीक्षा कराए जाने की मांग को लेकर कुलपति को ज्ञापन सौंपा था। ऐसे में छात्रों की सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए कुलपति ने आदेश जारी कर दिए।

देह व्यापार का बड़ा खुलासा : 1000 रु में ग्राहकों को फंसाती थी सितारा,नेटवर्क में थी कई महिलाएं; 15 आरोपी पहुंचे जेल

NSUI के प्रदेश सचिव अभिषेक तिवारी ने बताया 

कोरोना को देखते हुए ओपेन बुक सिस्टम से परीक्षा कराने सहित अन्य मांगो को लेकर विवि में प्रदर्शन किया था। तब एनएसयूआई द्वारा कुलपति को ज्ञापन दिया गया था। इस दौरान जिला अध्यक्ष आदर्श तिवारी, विपिन मिश्रा, विवि इकाई अध्यक्ष अंकित अग्रवाल और आशू सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।​आखिर कार छात्रों की मांग को कुलपति सर ने मान लिया है।

Powered by Blogger.