MP : गजब का फैसला : 67 साल का पति 27 साल छोटी पत्नी से रिलेशन बनाते समय गड़ाता था दांत, कोर्ट ने कहा- इसकी बत्तीसी निकालो

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

इंदौर (INDORE NEWS ) डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने चौकाने वाला फैसला सुनाया है। 27 साल छोटी पत्नी से 67 साल का ज्वेलर पति रिलेशन बनाते समय दांत गड़ाता था। कोर्ट ने कहा- इसकी बत्तीसी निकालो। पत्नी ने दिसंबर में पति के खिलाफ अननैचुरल सेक्स (unnatural sex) का केस दर्ज कराया था। आरोपी से पत्नी 27 साल छोटी है। उसका आरोप है कि रिलेशन बनाते वक्त पति उसे काटता है। कोर्ट ने केस को महिला संबंधी गंभीर अपराध मानते हुए आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं। पुलिस को उसकी नकली बत्तीसी जब्त करने को कहा है। आरोपी गुजरात का रहने वाला है।

शादी में अधिकतम 250 मेहमान तो शव यात्रा में 50 लोगों को अनुमति : शहरों में प्रशासन को अलर्ट रहने के निर्देश

महिला की ओर से एडवोकेट कृष्ण कुमार कुम्हारे (Advocate Krishna Kumar Kumhare) ने पैरवी की। उन्होंने महिला पर की गई हैवानियत के फोटो और चोट के निशान कोर्ट के समक्ष रखे थे। कोर्ट ने महिलाओं की गरिमा का हवाला देते हुए आरोपी को जल्द पेश करने की बात कही है।

भारत में सबसे तेजी से बढ़ रहा Omicron variant : इतने दिन में लक्षण दिखना हो जाते है शुरू

गंदा काम करता था ज्वेलर

महिला पुलिस ने दिसंबर 2021 में ज्वेलर्स को आरोपी बनाया था। उसकी पत्नी ने अननैचुरल सेक्स (unnatural sex) को लेकर बयान दर्ज कराए थे। पत्नी ने आंतरिक अंगों पर नकली दांतों से काटने के घाव की शिकायत की थी।

आगामी दो दिन ठिठुरन भरी ठंड से मिलेगी राहत : जानिए क्या कहते है वरिष्ठ कृषि मौसम वैज्ञानिक

पहली पत्नी का कोरोना से निधन

पीड़िता ने बताया था कि ज्वेलर की पहली पत्नी की कोरोना काल में मौत हो गई थी। वह खुद भी अपने पहले पति से काफी समय से अलग थी। रिश्तेदारों के जरिए से ज्वेलर का रिश्ता उसके पास आया था। अक्टूबर 2021 में दोनों ने शादी रचा ली थी। शादी की पहली रात ही उसने गलत तरीके से रिलेशन बनाए थे। इसके बाद से वह बार-बार ऐसा करने लगा। इससे वह दिसंबर की शुरुआत में गुजरात से इंदौर अपने घर आ गई। आरोपी 7 दिसंबर के बाद से ही फरार चल रहा है।

Powered by Blogger.