REWA : सिंगरौली सड़क हादसे में घायल युवक की SGMH में उपचार के दौरान मौत

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

सिंगरौली जिले के सरई थाना अंतर्गत गोड़बहरा में हुए हादसे में घायल युवक ने संजय गांधी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। दुर्घटना के बाद पहुंची पुलिस ने घायल को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया था। लेकिन स्थिति को नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने एसजीएमएच रीवा रेफर कर दिया था। जहां सोमवार की सुबह युवक की सांसे थम गई थी। मौत की सूचना के बाद पहुंची चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। साथ ही पीएम कराने के बाद डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी गई है।

महिला होमगार्ड ने दिखाया वर्दी का रौब : भरे बाजार युवक को जड़ा तमाचा : देखें वायरल वीडियो

मिली जानकारी के मुताबिक देवीशरण प्रजापति पुत्र छोटक प्रजापति (40) निवासी ओबरी थाना सरई जिला सिंगरौली रविवार की शाम अपनी बाइक में सवार होकर बाजार जा रहा था। जैसे ही उसकी बाइक गोड़बहरा के समीप पहुंची। तभी अज्ञात वाहन ने बाइक को ठोकर मार दी। दुर्घटना के बाद बाइक सवार युवक बुरी तरह से घायल हो गया। हादसे के बाद परिजन पुलिस को सूचना देकर अस्पताल लेकर गए।

रीवा की बेटी Poorti Agnihotri ने मॉडलिंग में स्थान बनाकर क्षेत्र का बढ़ाया मान : अब बॉलीबुड में जाने की तैयारी

गंभीर हालत में रीवा रेफर

पुलिस ने बताया कि युवक की हालत को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया। आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक को डॉक्टरों ने सर्जरी वार्ड में भर्ती कर इलाज किया जा रहा था। लेकिन सोमवार की सुबह युवक की मौत हो गई है। एसजीएमएच चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर संबंधित थाना पुलिस को अवगत करा दिया है।

Powered by Blogger.