REWA : युवती से रेप करके वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल, परिजनों के उड़े होश

रीवा। एक युवती के साथ बलात्कार कर आरोपी ने उसका वीडियो बना लिया। बाद में उसने यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो देखकर परिजनों के होश उड़ गए। पीडि़ता ने थाने पहुंचकर घटना की शिकायत दर्ज कराई है जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Lucknow-Agra Express पर रीवा के चार लोग हुए हादसे के शिकार; चाचा-भतीजे सहित मामा ने मौके में ही तोडा दम

युवक से था युवती का प्रेम प्रसंग

गढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती के साथ आरोपी लकी वर्मा निवासी बैकुंठपुर ने इस घटना को अंजाम दिया था। आरोपी ने उसको प्रेम जाल में फंसा लिया था। युवती को बहला-फुसलाकर वह एक परिचित के घर मिलने के लिए बुलाया था और वहां उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान आरोपी ने इस घटना के एक वीडियो भी बना लिया था जो उसके मोबाइल पर था। आरोपी काम के लिए महाराष्ट्र के पुणे चला गया था जहां से वह लगातार युवती को वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था। आरोपी ने युवती का वीडियो अपने एक परिचित किओस्क सेंटर संचालक आशीष गुप्ता निवासी कलवारी को दे दिया जिसने युवती का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने पर पूरा मामला परिजनों के संज्ञान में आया और उन्होंने जब युवती से घटना के संबंध में जानकारी ली तो उसमें पूरी बात बता दी।

लापता युवक का दुधमनिया पहाड़ में नरकंकाल मिलने से हड़कंप : 80 हड्डियां बिखरी पड़ी मिली, 3 km दूर पैंट व आधार कार्ड भी मिला

युवती को लेकर थाने पहुंचे परिजन

वह पीडि़ता को लेकर गढ़ थाने पहुंचे और घटना की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर वीडियो वायरल करने वाले आरोपी आशीष गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है जिसका मोबाइल भी पुलिस ने जांच के लिए जब्त किया है। गांव में कई लोगों के बीच यह वीडियो वायरल हुआ है जिससे पूरा परिवार गहरे सदमे में है। इस घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी फिलहला पुणे में है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास पुलिस कर रही है।

REWA की बेटी पूर्ति ने बढ़ाया विंध्य का मान : PONDS कंपनी दे दिया 12 लाख का ऑफर, अब दुनियाभर में लगेंगे पोस्टर और बैनर

नईगढ़ी थाना क्षेत्र में हुई थी घटना, पुलिस ने मामला जांच के लिए भिजवाया

जांच में पुलिस जब पुलिस को लेकर घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंची तो वह नईगढ़ी थाना क्षेत्र का निकला। वहां की आरोपी ने युवती के साथ बलात्कार कर उसका वीडियो बनाया था। पुलिस अब अपने यहां दर्ज मामले को जांच के लिए नईगढ़ी थाने भिजवा रही हैं जिस पर नईगढ़ी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जिस गांव में यह घटना हुई थी वह आरोपी के किसी परिचित का बताया जा रहा है।

साइबर की मदद से वायरल वीडियो की जानकारी जुटाने में लगी पुलिस

उक्त युवती के अश्लील वीडियो के संबंध में पुलिस साइबर सेल की मदद से जानकारी जुटी रही है। वीडियो किन-किन लोगों ने वायरल किया है उसका पुलिस पता लगा रही है। करीब 10 लोगों की जानकारी पुलिस के सामने आई है जिनके बीच के वीडियो वायरल हुआ है। वहीं अन्य लोगों का भी पुलिस साइबर की मदद से पता लगा रही है। जांच के बाद उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है।

बड़ा खुलासा : रीवा में बम की दहशत फैलाने वाले तीन आरोपी पकड़ाए, 13 वारदाते कबूली, इंजीनियर निकला मास्टरमाइंड

घटना की जांच जारी

युवती के साथ आरोपी ने बलात्कार कर वीडियो बनाया था जिसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया गया है। घटना नईगढ़ी थाना क्षेत्र की है जिस पर मामला जांच के लिए संबंधित थाने को सौंप दिया गया है।

ओंकार तिवारी, थाना प्रभारी गढ़

Powered by Blogger.