REWA : रतहरा बाईपास पर भीषण सड़क हादसा : मैहर जा रही श्रद्धालुओं से भरी कार को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर, एक बच्चे की मौत

रीवा शहर के सिटी कोतवाली अंतर्गत रतहरा बाईपास के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस दुर्घटना में एक बच्चे की मौत हो गई है। जबकि कार का चालक बुरी तरह से जख्मी हो गया। सूत्रों की मानें तो UP प्रयागराज से MP के मैहर जा रही श्रद्धालुओं से भरी कार को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। तेज झटका लगते है दो लोग चपेट में आ गए।

हनुमाना से रीवा रही गौतम ट्रैवल्स बस हुई दुर्घटनाग्रस्त : बाल बाल बचे यात्री, चालक मौके से फरार

हादसे के बाद आसपास के लोगों ने डायल 100 व थाने को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर दोनों घायलों को लेकर एसजीएमएच पहुंची है। जहां ​चिकित्सकों ने नब्ज टटोलते ही बच्चे को मृत घोषित कर दिया है। वहीं कार चालक को सर्जिकल वार्ड में भर्ती कर उपचार दे रहे है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायमकर जांच शुरू कर दी है।

अजब गजब : 40 साल की शादीशुदा महिला 25 साल के युवक को दे बैठी दिल; पुराना प्रेमी अड़चन बना तो नए प्रेमी से मरवा दी गोली

पुलिस के मुताबिक मंगलवार की सुबह प्रयागराज के बाबूगंज का केशरवानी परिवार एक कार में सवार होकर मैहर स्थित शारदा देवी के दर्शन करने जा रहा था। जैसे ही उनकी कार रतहरा बाईपास के पास पहुंची तो पीछे से एक ट्रक ने तेज रफ्तार टक्कर मार दी। ठोकर लगते ही आदित्य केशरवानी (9) निवासी बाबूगंज और कार चालक गुलशन यादव निवासी सोनौरी थाना झूसी प्रयागराज जख्मी हो गए। चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे।

गलवान घाटी में शहीद दीपक सिंह की पत्नी भारतीय सेना में होंगी शामिल, पर्सनेलिटी और इंटेलिजेंस टेस्ट किया क्लीयर : जल्दी शुरू होगी ट्रेनिंग

बालक की एसजीएमएच में थमी सांस

दुर्घटना के बाद स्थानीय की मदद से पुलिस ने कार फंसे आदित्य केशरवानी और चालक गुलशन यादव को बाहर निकलवाया। तुरंत एंबुलेंस में बैठाकर एसजीएमएच लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने बालक मृत घोषित कर दिया। वहीं चालक को एक्सीडेंटल वार्ड में भर्ती कर उपचार शुरू किया था। इधर बालक की मौत के बाद चौकी पुलिस ने पीएम कराने के बाद डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी है।

Powered by Blogger.