MP : भीषण सड़क हादसा : मजदूरों से भरी पिकअप पलटी 16 लोग घायल जबकि 4 लोगों की मौत

शिवपुरी में भीषण हादसे में 4 लाेगाें की माैत हाे गई, जबकि 16 लोग घायल हो गए। हादसा कोलारस के हीरापुर गांव के पास हुआ। यहां मजदूरों से भरी पिकअप रात करीब दाे बजे अनियंत्रित होकर सिंध नदी में गिर गई। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिकअप बंगाल से आए मजदूरों की खेप को लेकर निर्माण साइट पर जा रही थी, तभी हादसा हुआ।

Hrithik Roshan की एक्स-वाइफ Sussanne Khan ने GF Saba Azad की करी तारीफ बोली; "तुम सुपर कूल और सुपर टैलेंटेड हो सबा"

शिवपुरी में पड़ोरा से पिछोर सड़क का निर्माण कार्य चल रहा है। निर्माण कार्य में लगी डीसीसी कंपनी ने पुल निर्माण के लिए विशेष मजदूर पश्चिम बंगाल के किशनगंज से बुलाए थे। मजदूर सोमवार की रात रेलमार्ग से झांसी पहुंचे और वहां से बस से शिवपुरी के ग्राम पड़ोरा पहुंचे। कंपनी का पिकअप वाहन मजदूरों को लेकर साइट पर जा रहा था, तभी हादसा हो गया।

सफेद गिद्धों की गुजरात के रास्ते दुबई तक तस्करी : सेक्स पावर बढ़ाने वाली दवाओं में यूज, नेशनल एजेंसियों ने किए बड़े खुलासे

मृतकों में से तीन लोगों की पहचान हामिद मोहम्मद अब्दुल्ला पुत्र मुजारक निवासी सिरसी, खहुल आमीन पुत्र अब्दुल रहमान निवासी सिरसी और हाकिम पुत्र मुस्तफा निवासी चाकुलिया पश्चिम बंगाल के रूप में की गई है। एक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

वकालत की पढ़ाई कर रहे युवक का फंदे पर लटका मिला शव : परिजनों का आरोप, बोले मारकर लटकाया

अचानक से झटका लगा

घायल ने बताया कि सभी पश्चिम बंगाल से ट्रेन से झांसी पहुंचे थे। यहां से बस से शिवपुरी पहुंचे और फिर कंपनी की गाड़ी से साइट पर जाने के लिए निकले थे। सिंध नदी के पास अचानक से झटका लगा और गाड़ी गड्‌ढे में घुसती हुई पलटी खा गई। उसने बताया कि गाड़ी के सामने कोई जानवर आ गया था। उसे बचाने के चक्कर में हादसा हुआ।

पढ़ लीजिए काम की खबर : क्या हिजाब और दुपट्टे से फेस कवर करना सही होगा ? जानिए सब कुछ..

घायलों में ये हैं शामिल

जो लोग घायल हुए हैं, उनमें नजर अली, नासिर अली, मुस्ताक आलम, जमीरउद्दीन, परवेज आलम, साहिद उल आलम, असगर अली, सफीक उल सालम, अब्दुल हलीम, दिलवर हुसैन, पिंटू हलदर, तबरूख अली, जसीम मोहम्मद, मेहबूब खान आदि शामिल हैं। घायलों में से जसीम और मेहबूब की हालत नाजुक बताई जा रही है। दोनों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज शिवपुरी रेफर किया गया है।

Powered by Blogger.